न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सोनिया ने रोड शो किया, रायबरेली से नामांकन किया, कहा, हम ही चुनाव जीतेंगे

सोनिया गांधी ने अपने परिवार के लोगों के साथ कांग्रेस कार्यालय में पूजा की. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा भी साथ में थे.

50

Raebareli  : लोकसभा चुनाव 2019 के लिए यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी यूपी की रायबरेली सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया.  इससे पहले सोनिया गांधी ने अपने परिवार के लोगों के साथ कांग्रेस कार्यालय में पूजा की. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा भी साथ में थे. उसके बाद सोनिया गांधी का रोड शो शुरू हुआ. रास्तों में कांग्रेस समर्थकों ने अपनी नेता पर फूलों की बारिश की. पूरे रोड शो के दौरान सोनिया गांधी गाड़ी से बाहर निकलकर कर लोगों का अभिवादन स्वीकार करती दिखीं. उसके बाद सोनिया गांधी के साथ राहुल, प्रियंका गांधी वाड्रा कलेक्ट्रेट गये, जहां सोनिया ने पर्चा दाखिल किया.

इसे भी पढ़ें- SC ने फिल्म भविष्येर भूत पर प्रतिबंध  लगाने पर ममता सरकार  पर 20 लाख का जुर्माना लगाया, फटकारा
Related Posts

सुप्रीम कोर्ट ने CAA के बाद #NPR पर रोक लगाने से इनकार किया,  केंद्र को नोटिस जारी कर जवाब मांगा

कोर्ट ने CAA और NPR पर रोक लगाने से इनकार करते हुए केंद्र सरकार को नोटिस जारी किया है.  

  रफाल मामले में पीएम मोदी फंस गये हैंं

इससे पूर्व सोनिया गांधी के नॉमिनेशन फाइल करने के क्रम में राहुल गांधी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कुछ लोगों को घमंड है कि वह कभी हार नहीं सकते हैं. मैं पीएम मोदी को खुली बहस की चुनौती देता हूं. उन्होंने कहा कि रफाल मामले में पीएम मोदी फंस गये है. वहीं इससे पहले सोनिया गांधी ने कहा रायबरेली से हम ही चुनाव जीतेंगे.  बता दें कि रायबरेली लोकसभा सीट के लिए मतदान पांचवे चरण के तहत छह मई को होगा. सोनिया का मुकाबला दिनेश प्रताप सिंह से है, जो कांग्रेस छोडकर हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं. सपा और बसपा ने रायबरेली से उम्मीदवार नहीं उतारा है . सोनिया इस सीट पर 2004, 2006 (उपचुनाव), 2009 और 2014 में विजयी रही हैं.

इसे भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019 : 20 राज्यों की 91 सीटों पर पहले चरण की वोटिंग शुरू

 

Mayfair 2-1-2020
SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020
Sport House

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like