National

#CoronaOutbreak पर चर्चा के लिए सोनिया गांधी ने 22 मई को 28 विपक्षी दलों की बैठक बुलायी

New Delhi: कोरोना महामारी से पैदा हुई स्थितियों पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस ने विपक्षी दलों की एक बैठक बुलायी है. यह बैठक 22 मई को वीडियो कांफ्रेंसिंग से होगी. सोनिया गांधी इसकी अध्यक्षता करेंगी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस ने इस मीटिंग के लिए देश के तमाम राजनैतिक दलों को संदेश भेजा है. इसमें सभी गैर एनडीए दलों को बुलाने की कवायद की गयी है.

खबर है कि इसमें 28 राजनीतिक दलों के भाग लेने का दावा किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि इसमें एनसीपी, डीएमके, आरजेडी, लेफ्ट, शिवसेना, एसपी, बीएसपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस, टीडीपी, टीएमसी, आईयूएमएल, लोकतांत्रिक जनता दल, आरएलडी, आरएलएसपी जैसे दल भाग ले सकते हैं.

advt

इसे भी पढ़ें – पुरानी कीमत से 25 फीसदी ज्यादा कीमत पर बिकेगी शराब, सरकार ने वैट बढ़ाया, 10 फीसदी कोरोना टैक्स भी

प्रवासी मजदूरों के हालात पर खास फोकस

शुक्रवार को दोपहर 3 बजे से बैठक होगी. बताया जाता है कि मीटिंग के मुख्य एजेंडे में कोविड-19 से उपजे हालातों से निपटने में सरकार की नाकामी, प्रवासी मजदूरों की दुर्दशा और उनकी समस्याएं और सरकार द्वारा उनका सही तरह से निराकरण न कर पाना, मोदी सरकार के 20 लाख करोड़ों रुपये के आर्थिक पैकेज की असलियत जैसे तमाम मुद्दे शामिल हैं. बता दें कि कांग्रेस प्रवासी मजदूरों की समस्याओं, कोविड-19 बीमारी से निपटने की सरकार की रणनीति और आर्थिक पैकेज को लेकर लगातार सरकार पर निशाना साधती रही है.

इसे भी पढ़ें – #News_Wing की खबर पर मुहरः कल से खुलेगी झारखंड में शराब दुकान, टाइमिंग में हुआ सुधार, सोशल डिस्टेंसिंग और ई-पास के जरिए होगी बिक्री

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button