न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कैंसर का इलाज कराकर पांच महीने बाद न्यूयार्क से भारत लौटीं सोनाली बेंद्रे

लड़ाई खत्म नहीं हुई, ये इंटरवल है- सोनाली

32

Mumbai: बॉलीवुड अदाकारा सोनाली बेंद्रे करीब पांच महीने बाद न्यूयार्क से भारत लौट आई हैं. कैंसर से जंग लड़ रहीं सोनाली को सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. पति के हाथों में हाथ डाले सोनाली एयरपोर्ट पर दिखीं. ब्लैक जैकेट और ट्राउजर पहने एक्ट्रेस बेंद्रे बाल्ड लुक में नजर आयी. उन्होंने विग नहीं लगाई थी. लेकिन उनके चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल थी. सोनाली की मुस्कान कैंसर से उनकी लड़ाई में उनके हिम्मत को जाहिर कर रही थी. एयरपोर्ट पर गोल्डी बहल के साथ सोनाली मीडिया को पोज देती नजर आयीं, लेकिन उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की. बस थैंक्यू बोलकर अपनी कार को ओर रवाना हो गईं.

हाईग्रैड कैंसर से पीड़ित हैं सोनाली

ज्ञात हो कि इसी साल 4 जुलाई को सोनाली बेंद्रे ने खुद कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी थी. सोनाली बेंद्रे को हाईग्रैड कैंसर होने का पता चला था. इसके बाद से वे न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही थीं. न्यूयार्क से मुबंई पहुंचने पर सोनाली के पति गोल्डी बहल ने कहा – सोनाली की तबीयत ठीक है. फिलहाल के लिए उनका इलाज बंद हो गया है. हालांकि बीमारी वापस आ सकती है, ऐसे में रेगुलर चेकअप होते रहेंगे.

‘लड़ाई खत्म नहीं हुई, इंटरवल है’

इलाज के बाद न्यूयार्क से मुंबई आने की जानकारी सोनाली ने खुद एक खूबसूरत नोट लिखकर, सोशल मीडिया पर दी थी. पांच महीने के बाद भारत लौटते समय कैसा लग रहा है, सोनाली ने इसे जाहिर किया है. उन्होंने लिखा है- “मैं वापस वहां लौट रही हूं, जहां मेरा दिल है. ये एक ऐसी फीलिंग है, जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती. लेकिन मैं कोशिश कर रही हूं. अपने परिवार और दोस्तों को वापस देखना आनदंदायक है. उनके लिए उत्साहित हूं, जो मुझे पसंद है. खासकर उस जर्नी के लिए जो अब तक रही है.” सोनाली ने बताया कि ये लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है. ये बस इंटरवल है.
सोनाली ने आगे लिखा- “लोग कहते हैं कि दूरियां दिलों को करीब ला देती हैं. वाकई ऐसा होता है. लेकिन इन दूरियों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया. अपने शहर और घर से दूर न्यूयॉर्क में रहने के दौरान मेरी जिंदगी में बहुत कुछ हुआ.”

इसे भी पढ़ेंःकोलेबिरा विस क्षेत्र उपचुनाव : न्यूज विंग की खबर पर लगी मुहर, नमन…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: