LIFESTYLENational

CCD के फाउंडर वीजी सिद्धार्थ के बेटे की कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष की बेटी ऐश्वर्या से हुई शादी

वीजी सिद्धार्थ ने पिछले साल कर ली थी आत्महत्या

Bengluru : पिछले साल आत्महत्या करनेवाले कैफे कॉफी डे (CCD) के फाउंडर वीजी सिद्धार्थ के घर में मातम के बाद अब खुशियों का मौका है.  कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) की बेटी ऐश्वर्या की शादी कैफे कॉफी डे (CCD) के फाउंडर के बेटे से रविवार को हुई. कैफे कॉफी डे (CCD) के फाउंडर वीजी सिद्धार्थ के बेटे अमर्त्य हेगड़े हैं. सिद्धार्थ कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद हैं. वहीं एसएम कृष्णा आज भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं.

जानकारी करे मुताबिक कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार के साथ उनके काफी अच्छे संबध थें. बताया जाता है कि दोनों अच्छे दोस्त होने के साथ उनके बीच व्यापारिक रिश्ते भी थें. वहीं पिछले साल ऐश्वर्या और अमर्त्य हेगड़े की बेंगलुरु में सगाई हुई थी, जिसमें कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं का जमावड़ा भी दिखा था.

इसे भी पढ़ें :गिरिडीह में वैलेंटाइन डे पर प्रेमी जोड़े की पिटाई, मची अफरातफरी

डीके शिवकुमार के घर पड़ा था ED का छापा

बता दें कि साल 2017 में जब कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार के घर ED का छापा पड़ा था तो वीजी सिद्धार्थ और उनके बीच व्यापारिक रिश्ते की भी बात सामने आयी थीं. मालूम हो कि इस शादी के साथ ही दोनों राजनीतिक परिवार और करीब आ जायेंगे, जिससे राज्य में उनकी पकड़ मजबूत होगी. 58 साल के शिवकुमार प्रदेश में कांग्रेस के ताकतवर नेता हैं. पिछले साल उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने गिरफ्तार किया था. बाद में 23 अक्टूबर को उन्हें दिल्ली हाई कोर्ट से जमानत मिल गयी थी.

इसे भी पढ़ें :Valentine’s Day Special : प्रेम ऋतु आ गई रे

 

Related Articles

Back to top button