न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एनडीए में हैं कुछ लोग, जो नहीं चाहते कि मोदी दोबारा पीएम बनें : उपेंद्र कुशवाहा 

एनडीए में ही कुछ लोग नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते नहीं देखना चाहते. यह सनसनीखेज बयान राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को दिया.

375

Patna : एनडीए में ही कुछ लोग नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते नहीं देखना चाहते. यह सनसनीखेज बयान राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को दिया. हालांकि कुशवाहा ने इस क्रम में कहा कि इस मुद्दे पर विस्तार से बताना घर की बात को बाहर बताने जैसा होगा. साथ ही कहा कि ऐसे लोगों का खुलासा समय आने पर वे करेंगे. लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे के मुद्दे पर कहा कि इस तरह की खबर बेबुनियाद है. अभी कोई बैठक नहीं हुई है. कोई निर्णय नहीं हुआ है. कहा कि इस संबंध में भाजपा और लोजपा का आधिकारिक बयान आ गया है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. इस खबर पर चर्चा करने की आवश्यकता नहीं है.

इसे भी पढ़ेंःअब आतंकियों के निशाने पर पुलिसकर्मियों के परिजन ! पांच लोगों को किया अगवा

मोदी और अमित शाह से मुलाकात होगी तो उनसे चर्चा करेंगे

उपेंद्र कुशवाहा के अनुसार कुछ लोग जान बुझकर ऐसी खबरें फैलाने की कोशिश कर रहे हैं और इस तरह के लोग एनडीए में ही हैं. ऐसे लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी देश के दोबारा प्रधानमंत्री ना बनें. ऐसे लोग कोशिश कर रहे हैं कि कुछ ऐसा कर दिया जाये कि मोदी दोबारा पीएम न बनें. पूछे जाने पर कि कौन मोदी के खिलाफ हैं तो उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि समय आने पर वे इसका खुलासा करेंगे. कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात होगी तो उनसे चर्चा करेंगे.

इसे भी पढ़ेंःराज्य के प्रधान मुख्य वन संरक्षक संजय कुमार की बोलती बंद, जनसंवाद में आरोपी अफसर पर नहीं दे पाये सही जवाब, सीएम बोले हटाओ डीएफओ को

Related Posts

 बिहार : मोकामा विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर किया

उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वे कानून से भाग नहीं रहे हैं, वे  जल्दी ही सरेंडर कर देंगे

SMILE

आरक्षण से किसी वर्ग को कोई नुकसान नहीं होता

आरक्षण के संबंध में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आरक्षण से किसी वर्ग को कोई नुकसान नहीं होता है. उदाहरण दिया कि दक्षिण के राज्यों में सबसे ज्यादा आरक्षण है और वही राज्य सबसे ज्यादा विकसित हैं. आरक्षण को लेकर लोगों में गलत धारणा बन गयी है.  रालोसपा नेता कुशवाहा ने कहा कि उनकी पार्टी एक माह तक अति पिछड़ा अधिकार सम्मेलन का आयेाजन करेगी. इस कार्यक्रम के जरिए पिछड़ों के हक की लड़ाई आगे ले जायेंगे. साथ ही न्यायालय में सबकी भागीदारी सुनिश्चित करने की लड़ाई लड़ेंगे. बताया कि रालोसपा  25 सितंबर से पटना से पैगामा-ए-खीर कार्यक्रम चलाएगी. कहा कि खीर बनाने की बात गलत तरीके से पेश की गयी. इसका अर्थ समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने का था.

इसे भी पढ़ेंःबोकारो डीसी के फैसले से सरकार को होता 3.5 करोड़ का नुकसान, जिसे मिली थी कौड़ी के भाव जमीन उसी ने बढ़ायी बोली 

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: