DhanbadHEALTHJharkhand

कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएमसीएच के कुछ डॉक्टर फैला रहे अफवाह, कार्रवाई होगी : धनबाद डीसी

धनबाद डीसी, डीडीसी, एसडीएम सहित कई अधिकारियों ने लिया करोना का वैक्सीन

Dhanbad: शुक्रवार को धनबाद जिला उपायुक्त सहित कई अधिकारियों ने कोरोना वैक्सीन लिया. इस दौरान सदर अस्पताल में पूरे नियम का पालन करते हुए रजिस्ट्रेशन कराया गया, जांच कराया गया, और फिर भारत में बने स्वदेशी वैक्सीन कोवैक्सीन का डोज लिया गया.

इसमें मुख्य रूप से धनबाद उपायुक्त उमाशंकर सिंह के अलावे उप विकास आयुक्त दशरथ चंद्र माजी, एसडीएम सुरेंद्र कुमार सहित कई जिले के अधिकारी ने भी सदर अस्पताल पंहुचकर वैक्सिंग का डोज लिया. नियम के मुताबिक वैक्सीन का डोज लेने के 40 मिनट तक उपायुक्त सहित सभी अधिकारी बैठे रहे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इस दौरान धनबाद उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारत में बने स्वदेशी वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और इसे सभी को जागरूक हो कर लेना चाहिए. इसका कोई साइड इफेक्ट नही हैं, इसलिए सभी को दक्षिण के प्रति जागरूक होना चाहिए और विश्वास कर वैक्सीन का डोज लेना चाहिए.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

कहा कि धनबाद जिले में सफाई कर्मी सहित डॉक्टर और कई मेडिकल स्टाफ वैक्सीन ले चुके हैं हम वैक्सीन को पूरी तरह से सुरक्षित मानते हैं. वहीं उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने एक बड़ी बात कही कि पीएमसीएच के कुछ डॉक्टर वैक्सिंग को लेकर अफवाह फैला रहे हैं जिसे लेकर कार्रवाई के लिए आपदा प्रबंध विभाग को सूचना दे दी गई है इन लोगों चिन्हित कर लिया गया है और जल्द ही कार्रवाई होगी.

इसे भी पढ़ें : 50 साल से अधिक उम्र वालों को कब लगेगा कोरोना का टीका? जानिए डॉ हर्षवर्धन ने दी है कौन सी तारीख

Related Articles

Back to top button