JharkhandRanchi

बुढ़मू थाना में तैनात जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, मौत

Ranchi: बुढ़मू थाना में तैनात जवान देवेश प्रसाद ने आत्महत्या कर ली. मिल रही जानकारी के अनुसार देवेश ने अपनी ही सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली. गोली चलने की आवाज सुनकर जब थाने में मौजूद दूसरे पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि देवेश प्रसाद थाने के सीढ़ियों पर मृत पड़ा है. इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी वरीय पुलिस अधिकारियों को दी. फिलहाल रूरल एसपी समेत दूसरे अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं.

21 मई को होने वाली थी जवान की शादी

बताया जा रहा है कि खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने वाले जवान देवेश प्रसाद पिछले 3 दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था. हालांकि वह किस वजह से डिप्रेशन में था या उसने किसी से नहीं बताया था.  पुलिस सभी मुख्य बिंदु को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है. मृतक के साथ काम करने वाले जवानों के अनुसार उन्हें भी झटका लगा है. जवान के परिवार वालों से पुलिस संपर्क साधने का प्रयास कर रही है. मृतक के बडे़ भाई नंद किशोर प्रसाद ने बताया कि 21 मई को उसकी शादी होने वाली थी. घर में जोर-शोर से शादी की तैयारियां चल रही है. भाई ने यह भी बताया कि कल देवेश ने घर वालों से बातचीत भी की थी.उसने बताया था कि कल उसे घर जाना था.

रातू थाना के हिसरी गांव का रहने वाला था जवान

2018 बैच का सिपाही देवेश शुरू से ही बुढमु थाना मे पदस्थापित था. थाना प्रभारी सिद्धशवर महथा ने बताया कि रविवार की सुबह चार बजे से संतरी डयूटी पर था. सुबह मॉर्निंग वॉक से लौटने के बाद अन्य साथियों ने जब देवेश की खोजबीन शुरू की जब कोई पता नही चलने पर छत मे आकर देखा तो देवेश मृत पडा हुआ है. घटना की सुचना मिलने पर खलारी डीएसपी मनोज कुमार थाना पहुंच कर धटना की छानबीन कर रहे है. मृतक रातू थाना के हिसरी गांव का है.

 

इसे भी पढ़ें- 488.80 करोड़ रुपये खर्च कर राज्य के 80 स्कूलों को किया जाएगा हाईटेक, सीबीएसई देगा मान्यता प्राप्त

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: