Lead NewsNational

सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल की MBA पत्नी को सफाई का मेनिया, डिटर्जेंट से धो दिया लैपटॉप और सेलफोन, पति ने मांगा तलाक

Bengluru : बेंगलुरू के एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल ने अपनी पत्नी की सफाई की कथित आदतों से परेशान होकर तलाक मांगा है. बकौल शख्स, संदिग्ध रूप से ऑब्सेसिव-कंपल्सिव डिसऑर्डर से पीड़ित उसकी पत्नी ने उसके लैपटॉप-सेलफोन को डिटर्जेंट से धो दिया था. उसने कहा, “वह दिन में 6 बार नहाती है और…अपने नहाने के साबुन को साफ करने के लिए…उसके पास…अलग साबुन है.”

Advt

इसे भी पढ़ें : सरयू राय ने गोलमुरी में किया डॉ. राजेंद्र प्रसाद की मूर्ति का अनावरण

क्या है पूरा मामला

राहुल और सुमन (बदले हुए नाम), दोनों बेंगलुरु के आरटी नगर के निवासी हैं. इन्होंने 2009 में एक अरेंज मैरिज की थी. शादी के तुरंत बाद तकनीकी विशेषज्ञ राहुल एक ऑन-साइट असाइनमेंट के लिए इंग्लैंड, यूके गए. वहां सुमन ने अपने घर को काफी साफ सुथरा रखा और राहुल इससे प्रसन्न हुए.

हालांकि बाद में पति राहुल को पता चला कि उनकी पत्नी सुमन के संदिग्ध जुनूनी-बाध्यकारी विकार (ओसीडी) है. शादी के दो साल बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद जोड़े के सहज वैवाहिक जीवन में चीजों ने एक बदसूरत मोड़ लिया. एमबीए स्नातक की अत्यधिक स्वच्छता की आदतों ने उसके पति को परेशान करना शुरू कर दिया. हर बार जब राहुल काम से घर वापस आता था, तो उसे अपने कपड़े, जूते और मोबाइल फोन साफ करने के लिए मजबूर किया जाता था.

इसे भी पढ़ें : पटना में MSME अभियान की हुई शुरुआत, शाहनवाज हुसैन ने दिखाई हरी झंडी

COVID-19 महामारी ने परेशानी बढ़ाई

हालांकि दंपती जब इंग्लैंड से वापस आये तो इनकी फैमिली काउंसलिंग की. इसके बाद, चीजें बेहतर हुईं और उन्हें अपने दूसरे बेटे का आशीर्वाद मिला. हालाँकि, COVID-19 महामारी के फैलने के बाद युगल के वैवाहिक संबंध एक बार फिर बिगड़ने लगे. पत्नी की सफाई का जुनून फिर हावी हो गया. वह घर की हर चीज की सफाई जरूरत से ज्यादा करने लगी. यहां तक कि उसने लैपटॉप-सेलफोन को डिटर्जेंट से धो दिया था. पत्नी की इन हरकतों से आजिज होकर पति ने तलाक मांगा है.

इसे भी पढ़ें : गोपालगंज में सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर

Advt

Related Articles

Back to top button