JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर के सामाजिक कार्यकर्त्ताओं को डॉ रामेश्वर उरांव ने दिलायी कांग्रेस की सदस्यता

डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा, नये लोगों व युवाओं के शामिल होने से पार्टी को मिलेगी मजबूती

Ranchi : झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने जमशेदपुर के सामाजिक कार्यकर्त्ता दिबेश राज राजा और देवाशीष सिन्हा को मंगलवार को पार्टी की सदस्यता दिलायी.

रांची स्थित अपने आवास पर उन्होंने दोनों को सदस्यता दिलाई, पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाने के मौके पर डॉ उरांव ने कहा कि सभी वर्गों का साथ ही कांग्रेस पार्टी की ताकत रही है.

उन्होंने कहा कि आज केंद्र सरकार की गलत नीतियों से लोगों में निराशा के भाव है. लोगों को गुमराह किया जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि हम सभी मिलकर संगठन को मजबूत बनाएंगे. पार्टी में नये लोगों और युवाओं के शामिल होने से संगठन को मजबूती मिलेगी और आने वाले समय में संगठन को और अधिक धारदार बनाने में ताकत मिलेगी.

इसे भी पढ़ें : Ind vs Eng 2nd Test : चेन्नई में भारत ने इंग्लैंड को 317 रनों से पछाड़ा

पूर्व सीएम के पुत्र सहित कई नेता थे उपस्थित

सामाजिक कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल कराने के दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरिश रावत के पुत्र और उत्तराखंड कांग्रेस खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष वीरेंद्र रावत, प्रदेश कांग्रेस सदस्यता प्रभारी आलोक कुमार दूबे, प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव, डा राजेश गुप्ता छोटू,अमूल्य नीरज खलखो और जमशेदपुर के पूर्व जिलाध्यक्ष रामाश्रय प्रसाद समेत अन्य नेता उपस्थित थे.

जनआकांक्षाओं को पूरा करने में जुटी है कांग्रेस गठबंधन सरकार

सदस्यता प्रभारी आलोक कुमार दूबे ने बताया कि अभी राज्यभर में पार्टी की ओर से सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. समाज के हर तबके लोग बड़ी संख्या में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे है.

युवाओं, महिलाओं, किसानों, मजदूर,उद्यमी, बुद्धिजीवी और हर जाति-धर्म के लोग निरंतर संगठन से जुड़ रहे है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव के नेतृत्व में लगातार संगठन मजबूत हो रहा है. वहीं कांग्रेस गठबंधन सरकार जनआकांक्षाओं को पूरा करने में जुटी है.

इसे भी पढ़ें : अब रेल यात्रियों को छोड़ने ट्रेन तक जा सकेंगे परिजन, लेकिन जेब होगी थोड़ी और खाली

Related Articles

Back to top button