JharkhandRanchi

जनता तक पार्टी के विचार और मोदी सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने में सोशल मीडिया अहम: कर्मवीर सिंह

Ranchi: झारखंड भाजपा प्रदेश कार्यालय रांची में सभी जिला के सोशल मीडिया संयोजक, सह संयोजक, सातों मोर्चा के प्रदेश सोशल मीडिया संयोजक की अहम बैठक हुई जिसमें प्रमुख रूप से संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह जी, प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा जी, प्रदेश महामंत्री सह प्रदेश सोशल मीडिया के प्रभारी बालमुकुंद सहाय जी मौजूद रहे.

इस बैठक में प्रमुख रूप में अपना संबोधन देते हुए प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया का प्रयोग पार्टी के विचारों को और साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा किए जा रहा जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता के बीच अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करने पर जोर दिया .

प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा ने भी अहम बिंदुओं पर अपना मार्गदर्शन दिया जिसमे मुख्य रूप से सोशल मीडिया के माध्यम से बूथ स्तर तक पहुंचना व प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं को सोशल मीडिया के प्रत्येक प्लेटफार्म से जानकारी प्राप्त करना.

प्रदेश के महामंत्री एवं सोशल मीडिया के प्रभारी बालमुकुंद सहाय ने पार्टी लाइन के साथ-साथ अपनी भी विवेक और रचनात्मक विचारों से प्रभावशाली कंटेंट के साथ पोस्ट को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर डालने की बात कही.

झारखंड भाजपा सोशल मीडिया के प्रदेश संयोजक राहुल अवस्थी जो विगत सप्ताह दिल्ली में हुए राष्ट्रीय स्तर पर सोशल मीडिया की बैठक में शामिल हुए अपने अनुभवों को साझा किया तथा अपने जिला के संयोजकों का मनोबल बढ़ाते हुए राज्य में बैठी भ्रष्टाचारी हेमन्त सरकर के हर झूठ का पर्दाफाश करने का आह्वान किया.

आज के इस बैठक का सफल संचालन राँची महानगर के सोशल मीडिया संयोजक रजनीश पांडे ने एवं धन्यवाद सह समाप्ति की घोषणा जमशेदपुर महानगर के सोशल मीडिया संयोजक ज्ञान प्रकाश ने किया.

इसे भी पढ़ें: झारखंड प्रशासनिक सेवा संघ की वार्षिक आम सभा में शामिल हुए सीएम हेमंत, कहा- पूरी ईमानदारी, लगन और समर्पित भावना से करें काम

Related Articles

Back to top button