Crime NewsJamshedpurJharkhand

बर्मामाइंस में महिला से पर्स और मोबाइल छीन ले गये झपटमार, परसूडीह से दो बाइक चोरी

Jamshedpur : बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के मोना रोड में बाइक सवार तीन झपटमारों ने कर्मी मार्डी नामक महिला से पर्स और मोबाइल की छिनतई कर ली. पीडित महिला बागबेड़ा के जगन्नाथपुर की रहनेवाली है. वर्तमान में वह बर्मामाइंस के ही नामजी रोड में रहती है. घटना के संबंध में महिला के बयान पर थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार महिला पैदल अपने घर की ओर जा रही थी. तभी बाइक सवार अपराधियों ने झपट्टा मारकर पर्स और मोबाइल की छिनतई कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें – JPSC 7-10 वीं सिविल सेवा परीक्षा : 19 सितंबर को परीक्षा आयोजन पर मंथन, एडवोकेट जेनरल ने कहा : प्रार्थी सुप्रीम कोर्ट को दे सकते हैं जानकारी 

advt

परसुडीह क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों से बाइक चोरी

परसुडीह थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों से बाइक चोरी की घटनाएं सामने आई है. एक घटना क्षेत्र के परिजाद रोड की है. वहां के रहनेवाले केशव गौन की बाइक संख्या-जेएच05वाई/8508 बीते रविवार की रात चोरी हो गई. इस संबंध में केशव के बयान पर थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं दूसरी घटना परसुडीह के सोपोडेरा स्थित चांदनी चौक के पास की है. जहां से बीते रविवार की शाम सात बजे से सोमवार की सुबह पांच बजे के बीच टिंकू कुमार की पल्सर बाइक संख्या-जेएच05सीएस/1932 चोरी हो गई. घटना को लेकर सोमवार को थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कदमा में महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला दर्ज

कदमा थाना में मानगो गुरुद्वारा बस्ती की रहनेवाली सुमन कुमारी ने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया है. आरोपियों में सूरज कुमार, दिमासु, सीमा देवी और प्रिया कुमारी शामिल है. सभी कदमा स्थित एकेडी फ्लैट के रहनेवाले हैं. घटना 8 मई 2019 से लेकर अब तक की है. सुमन कुमारी का ससुराल वालों पर दहेज के लिए एकमत होकर गाली-गलौज कर मारपीट करने करने के साथ मानसिक रुप से प्रताड़ित करने का आरोप है. मामला थाना पहुंचने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

इसे भी पढ़ें – हेमंत सरकार में कानून-व्यवस्था की हालत चौपट, आदिवासी माताएं-बहनें सबसे ज्यादा पीड़ित : बाबूलाल

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: