न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जाह्नवी कपूर के आंटी कहने पर स्मृति ईरानी ने जाहिर की नाराजगी

117

NW Desk: स्मृति ईरानी (Smriti Irani) एयरपोर्ट पर अचानक जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) से टकरा गयीं और इस दौरान जाह्नवी ने उन्हें ‘आंटी कह दिया. इस पर स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि जाह्नवी लगातार मुझे आंटी बोले जा रही थी, आजकल के बच्चे भी ना.

स्मृति ईरानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जब आपको ऐसा एहसास हो कि कोई आपको गोली मार दे. जब आंटी कहने पर जाह्नवी कपूर ने प्यार से माफी मांगी और मैंने कहा कि कोई बात नहीं बेटा. ये आज कल के बच्चे. इंस्टाग्राम पर स्मृति ईरानी काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ पोस्ट करके लोगों को इंटरटेन करती रहती हैं. स्मृति ईरानी ट्रोलर्स को भी मुंहतोड़ जवाब देने के लिए जानी जाती हैं.

राहुल गांधी को दी थीं जवाब

silk

कुछ दिनों पहले राहुल गांधी पर गोत्र को लेकर बार-बार हमला करने के बाद अब केंद्रीय टेक्स्टाइल मंत्री स्मृति ईरानी से भी अपना गोत्र बता दिया. ट्विटर पर जवाब देते हुए उन्होंने अपने गोत्र का खुलासा किया और कहा- ‘मेरा गोत्र कौशल है जैसा कि मेरे पिता, उनके पिता और पिता का है. मेरे पति और बच्चे पारसी हैं. इसीलिए उनका कोई गोत्र नहीं है. मैं हिंदू धर्म में विश्वास रखती हूं इसीलिए सिंदूर लगाती हूं. अब आप अपनी जिंदगी पर ध्यान दें. धन्यवाद.’

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: