Education & Career

मारवाड़ी कॉलेज के छह स्टूडेंट्स इंफोसिस में बने ऑपरेशन एग्जिक्यूटिव

Ranchi : मारवाड़ी कॉलेज में आयोजित कैंपस सेलेक्शन से छह स्टूडेंट्स का चयन इंफोसिस में हुआ है. इनका सेलेकशन ऑपरेशन एग्जिक्यूटिव पद पर किया गया है. सभी चयनित स्टूडेंट्स विभिन्न कोर्स के 2017 से 20 बैच के हैं. ऑनलाइन चयन प्रक्रिया के तहत इनका कैंपस सेलेक्शन प्रोसेस फरवरी-मार्च महीने में आयोजित किया गया था. सभी चयनित स्टूडेंट्स सितंबर में आयोजित होनेवाली फाइनल सेमेस्टर की परीक्षा के बाद ज्वाइन करेंगे.

इसे भी पढ़ें – क्या लाखों डिसलाइक (अधिकांश यूपी-बिहार के) किसी बड़े आंदोलन के संकेत हैं?

सभी वर्क फ्रॉम होम करेंगे

ram janam hospital
Catalyst IAS

सभी छह स्टूडेंट्स को 2.22 लाख वार्षिक सैलरी पर ज्वाइन कराया जायेगा. ज्वाइन करने के बाद सभी वर्क फ्रॉम होम के तहत कंपनी को सेवा देंगे. प्राचार्य यूसी मेहता और प्रोफेसर इंचार्ज बीबी लाल ने हर्ष व्यक्त किया है. चयनित उम्मीदवारों में बीसीए कोर्स से अमन कुमार, अमन कुमार(सेकेंड), प्रतीक कुमार शुक्ला, रोशनी तिग्गा और आइटी कोर्स से शुभम राज और सुधांशु कुमार हैं.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

गौरतलब है कि मारवाड़ी कॉलेज की ओर से समय-समय पर कैंपस सेलेक्शन का आयोजन होता रहता है. बायजू क्लासेस जैसी ऑनलाइन एजुकेशन देनेवाली कंपनियों के भी कैंपस होनेवाले हैं. वहीं टीसीएस ने भी विभिन्न कोर्स के 29 स्टूडेंट्स का चयन दो लाख रुपये वार्षिक पैकेज पर किया है. टीसीएस में जिन स्टूडेंट्स का चयन किया गया है, उन्होंने एचआर, टेक्नकिल और मैनेजरियल पदों पर अपना योगदान दिया है. मारवाड़ी कॉलेज में जनवरी माह या इसके बाद से हुए सभी कैंपस सेलेक्शन में चयनित उम्मीदवारों को कंपनियां वर्क फ्रॉम होम ऑफर कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें – जमशेदपुर के एमजीएम कॉलेज को मिलेगा 500 बेड का नया भवन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button