GumlaJharkhand

गुमला में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में छह की मौत, 32 से ज्यादा घायल

Gumla : गुमला में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटना हुई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गयी और 32 से ज्यादा लोग घायल हो गये. ये तीनों दुर्घटनाएं बिशुनपुर, सिसई व भरनो प्रखंड में हुई. घायलों का इलाज गुमला के सदर अस्पताल व रांची के रिम्स में चल रहा है. जिन लोगों को हल्की चोट आयी थी, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. ये सभी तीनों सड़क दुर्घटना शनिवार की रात को हुई.

 ट्रक के पलटने से हुई तीन लोगों की मौत 25 घायल

गुमला के सिसई ब्लॉक के पुसो थाना के समीप शनिवार की रात 11 बजे हुई. सभी शादी समारोह से लौट रहे लोग ट्रक में सवार थे, जो गड्ढे में पलट गया और तीन लोगों की मौत हो गयी. इस घटना में मरने वाले गणेश उरांव, विनोद उरांव और शिव उरांव हैं. जबकि इस घटना में 25 लोग घायल हो गये. सभी घाघरा ब्लॉक के हापामुनि गांव से पुसो डीपाटोली संजय उरांव की शादी में शामिल होने गये थे.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

पेड़ से गाड़ी के टकराने पर दो लोगों की मौत

The Royal’s
Sanjeevani
MDLM

बिशुनपुर ब्लॉक के चटकपुर गांव के पास दुर्घटना हुई. नौ युवक बनारी गुटुवा गांव से डीजे साउंड लेकर हुरहुर करचा गांव शादी समारोह में जा रहे थे. सभी सवारी गाड़ी पर सवार थे. गाड़ी का चालक शराब के नशे में धुत था, जिससे ये हादसा हो गया. चटकपुर के समीप गाड़ी पेड़ से टकरा गयी और घटनास्थल पर ही दो युवकों की मौत हो गयी. जबकि सात अन्य लोग घायल हो गये. मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है. वहीं सात घायलों का इलाज रांची व गुमला में चल रहा है. यह घटना शनिवार की रात आठ बजे घटी थी.

 सड़क दुर्घटना में कंप्यूटर ऑपरेटर की मौत

तीसरी दुर्घटना भरनो के समीप हुई. भरनो ब्लॉक के कंप्यूटर ऑपरेटर अमरजीत शर्मा की मौत हो गयी. वह रांची से शादी समारोह से अपनी स्विफ्ट कार से लौट रहा था. रास्ते में कार चक्का गड्ढे में पड़ा और अनियंत्रित होकर कार पेड़ से जा टकरायी. घटनास्थल पर ही अमरजीत ने दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें – परिवहन विभाग के मौन ने सरकार को लगाया दो करोड़ का चूना

Related Articles

Back to top button