न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सीवानः पूर्व जेडीयू नेता के बेटे की निर्मम हत्या, अपहरण कर मांगे थे 50 लाख

फिरौती की मांग के कुछ समय बाद ही छात्र की हत्या, दोनों आंखें भी फोड़ी

893

Siwan: बिहार में सुरक्षा-व्यवस्था को धत्ता बताते हुए अपराधियों ने पूर्व जेडीयू नेता के बेटे की हत्या कर दी गई. सीवान में जेडीयू के स्थानीय नेता रहे स्व. सुरेंद्र पटेल के 13 साल बच्चे का बुधवार देर शाम कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया था.

50 लाख की मांगी फिरौती फिर कर दी हत्या

केंद्रीय विद्यालय के छात्र राहुल कुमार की रिहाई को लेकर अपराधियों ने 50 लाख की फिरौती भी मांगी थी. लेकिन इससे पहले की परिजन कुछ समझ पाते, अपराधियों ने बच्चे की हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक बच्चे की दोनों आंखें भी अपराधियों ने फोड़ दी है. अपहरणकर्ताओं ने राहुल की गला रेत कर निर्मम हत्या की है.

इसे भी पढ़ेंःमैं नहीं लड़ूंगा लोकसभा चुनाव, किसी भी हाल में जीतेगा एनडीएः रवींद्र…

चार आरोपी गिरफ्तार

खबर है कि बुधवार शाम राहुल का अपहरण होने के बाद परिजन उसे लगातार ढूंढ रहे थे. और हारकर इसकी सूचना महादेवा ओपी को भी दी गई.

तब से पुलिस एवं परिजन राहुल के खोज में लगे थे. इसी क्रम में रात करीब 2 बजे पकड़ी मोड़ स्थित एक पोखरा से पुलिस ने राहुल का शव बरामद किया गया.

SMILE

हालांकि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. और एक मोबाइल भी बरामद किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, जब्त मोबाइल से ही अपहरणकर्ताओं ने राहुल के परिजनों से फिरौती की मांग की थी.

इसे भी पढ़ेंःलोहरदगाः सुदर्शन भगत आज करेंगे नामांकन, सीएम समेत बीजेपी के कई नेताओं…

उल्लेखनीय है कि राहुल पूर्व जदयू नेता स्व. ई सुरेंद्र पटेल एवं पूर्व जिला पार्षद सुनीता पटेल का इकलौता पुत्र था. और वो अपने चाचा-चाची के पास सीवान के महादेवा में रहकर पढ़ाई करता था.

2005 में राहुल के पिता और जेडीयू नेता सुरेंद्र सिंह पटेल की भी हत्या गोली मारकर कर दी गई थी. इधर राहुल की हत्या के बाद बड़हरिया से लेकर सीवान तक तनाव का माहौल है.

इसे भी पढ़ेंःबिहार, बंगाल और ओड़िशा में भी लोकसभा चुनाव लड़ेगा जेएमएम

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: