BiharCrime News

सिवान: दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, चोरी-छुपे ससुराल वाले जला रहे थे शव, पुलिस पहुंची तो भागे सभी

Siwan: जिले के महादेवा ओपी क्षेत्र के कोईरिया हकाम गांव में दहेज के लिए ससुराल वालों ने एक विवाहिता की हत्या कर दी और शव को देर रात चोरी छुपे जला दिया. महिला के मायके वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख ससुराल वाले महिला के शव को जलता हुआ छोड़कर फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक गोपालगंज के सेमरावना गांव निवासी रामदर्शन सिंह ने अपनी बेटी सरिता कुमारी की शादी पांच साल पहले कोईरिया हकाम गांव निवासी सोनू सिंह से  की थी. शादी के समय मायके वालों ने अपनी सामर्थ्य के अनुसार लड़के वालों को दहेज भी दिया था. शादी के बाद कुछ दिनों तक तो सब ठीक रहा, बाद में ससुराल वाले दहेज में और पैसों की मांग करने लगे.

इसे भी पढ़ें: Jharkhand विधानसभा बजट सत्र: पिछड़ों को 27 प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर भाजपा विधायकों ने सदन में नारेबाजी की

Catalyst IAS
ram janam hospital

पैसे नहीं मिलने पर सरिता को आए दिन प्रताड़ित किया जाने लगा. इस बीच सरिता ने एक बच्ची को भी जन्म दिया,  लेकिन प्रताड़ना कम नहीं हुई और मौका पाकर ससुराल वालों ने सरिता की हत्या कर दी. हत्या के बाद ससुराल के लोग सरिता का शव एक खेत में जला रहे थे. इसी दौरान किसी ने पुलिस को संदिग्ध मौत की सूचना दे दी. पुलिस के अनुसार किसी अज्ञात शख्स ने सूचना दी थी कि एक महिला की हत्या उसके ससुराल में कर दी गई है और ससुराल वाले चोरी छुपे शव को जला रहे हैं.

The Royal’s
Sanjeevani

सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस गांव में पहुंच गई. खेत में विवाहिता का शव जला रहे ससुराल वालों ने जब पुलिस को देखा तो उनके होश उड़ गए और ससुराल के सभी लोग शव को जलता छोड़ मौके से फरार हो गए. हालांकि तबतक महिला का शव पूरी तरह से जल चुका था. फिलहाल पुलिस मृतका के मायके वालों के बयान के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है.

Related Articles

Back to top button