BiharCrime NewsLead NewsNEWS

सिवान : उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 90 हजार लीटर शराब के साथ 60 लोग गिरफ्तार, हड़कंप

Siwan : जिले में जहरीली शराब से मौत के बाद पुलिस प्रशासन सख्त दिखाई दे रही है. इसी बीच सीवान में उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी सफतला हाथ लगी है. प्रसाशन ने जिले में 90 हजार लीटर शराब के साथ कुल 60 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सभी शराब तस्करों को पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद सीवान जेल भेज दिया है.

इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक प्रिय रंजन ने बताया कि मद्यनिषेध विभाग के निर्देश पर जिला सहित गोपालगंज, बेतिया, मोतिहारी जिला के उत्पाद टीम जिले के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी किया. इस दौरान उत्पाद विभाग को सफलता भी मिली है. उन्होंने बताया कि केवल सीवान जिले से करीब 90 हजार लीटर से अधिक शराब बरामद किया गया है. साथ ही 20 शराब तस्कर व 40 शराबियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार  उत्पाद विभाग के अधिकारी जिले के हरेक थाना क्षेत्रों में अपने तरीके से बैरिकेडिंग लगाकर संदिग्ध लोगों की ब्रेथ एनलाइजर से जांच कर रहे थे. इस दौरान एक युवक अपने साइकिल से शराब लेकर आ रहा था. रास्ते में अधिकारियों को देखा तो वह घबड़ा गया. जिसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की और उसे 2 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: बेतिया : कस्तूरबा विद्यालय में 4 छात्राएं कोरोना संक्रमित, एक दर्जन से अधिक बीमार

Related Articles

Back to top button