Crime NewsDhanbadJharkhandLead News

20 साल से काम कर रहे व्यक्ति को नौकरी से बैठाया, परेशान होकर पोखरिया में छलांग लगा कर दे दी जान

धनसार स्थित ब्लैक डायमंड कंपनी में काम कर रहा था जय शंकर राम

Dhanbad : शिमला बहाल मोड़ निवासी 50 वर्षीय जय शंकर राम का शव झरिया थाना अंतर्गत विक्ट्री पोखरिया तलाब में मिला. मृतक के भाई मनोज राम ने बताया कि जय शंकर धनसार स्थित ब्लैक डायमंड कंपनी में 20 वर्षो से काम कर रहा था. नवम्बर माह में उसे काम से बैठा दिया गया था. इससे शंकर काफी परेशान रहने लगा था. वह सुबह ये कह कर निकला की कंपनी से फोन आया है मुझे काम पर बुलाया गया है. इसके बाद सूचना मिली कि उसके भाई का शव विक्ट्री पोखरिया से मिला हैं.

इसे भी पढ़ें :TPC सुप्रीमो ब्रजेश समेत चार हार्डकोर नक्सलियों पर इनाम की घोषणा, तस्वीरें भी जारी

कंपनी के गेट के पास शव रख कर मांगा मुआवजा, डेढ़ लाख पर बनी सहमति

वही परिवार के लोग पोखरिया से शव को ले जाकर ब्लैक डायमंड कंपनी के गेट के पास रख कर मुवाज़े की मांग करने लगे. मृतक के परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल था. वही झरिया थाना और धनसार थाना की पुलिस मौके पर पंहुची. इसके साथ वार्ड 37 के पूर्व पार्षद शैलेन्द्र सिंह और शिमला बहाल से भी कई लोग भी पहुंच गए .

स्थानीय लोगों और पार्षद शैलेंद्र सिंह मौके पर पहुंचकर ब्लैक डायमंड कंपनी धनसार के प्रबंधक पर हत्या का आरोप लगाया और काफी हो हंगामा किया. इस दौरान प्रशासन और स्थानीय लोगों में नोकझोंक भी हो गयी. इसके बाद प्रबंधक से वार्ता के दौरान मृतक के परिजन को डेढ़ लाख रुपये मुआवजा देने पर सहमति बनी. मृतक की पत्नी को पेंशन देने पर भी सहमति बनी है तब जाकर मामला शांत हुआ.

इसे भी पढ़ें :उफ्फ, ऐसी दरिंदगी : चतरा में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट में डाला स्टील का गिलास

Related Articles

Back to top button