Crime NewsJharkhandPalamu

बहन के पति को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, 2 माह बाद चढ़े पुलिस हत्थे, अवैध संबंध बना था विवाद की वजह

Palamu : पलामू जिले की रामगढ़ थाना पुलिस में बहनोई को आत्महत्या करने पर मजबूर करने के आरोप में तीन आरोपी, तीन भाइयों को गिरफ्तार किया है. तीनों को रविवार दोपहर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 2 माह पहले तीनों भाइयों के अलावा पिता, एक बहनोई और उसके पिता ने मिलकर अपने छोटे बहनोई की पिटाई की थी और आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया था.

तीनों भाइयों के अलावा पिता, एक बड़ा बहनोई और उसके पिता घटना के बाद से फरार चल रहे थे. शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर रामगढ़ के थाना प्रभारी प्रभात रंजन रॉय ने गढ़वा जिले के भंडरिया थाना क्षेत्र के बैरिया स्थित उनके घर से तीनों भाइयों को गिरफ्तार किया. पिता, बहनोंई और उसके पिता की तलाश अब भी जारी है.

 

विदित हो कि गत 18 अप्रैल को रामगढ़ के धुलवा गांव में गुड्डू यादव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. घटना के अगले दिन उसकी लाश उसके कमरे में फंदे पर लटकी बरामद हुई थी. इस संबंध में मृतक के बड़े भाई सुभाष यादव ने गुड्डू यादव के साडू अर्जुन यादव, साला शिव यादव, सीनियर यादव, बबलू यादव, ससुर मेघू यादव, चचेरा साला तेल्हा यादव, साडू के पिता बुटू यादव के खिलाफ मारपीट करने और आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था.

advt

रामगढ़ के थाना प्रभारी ने बताया कि गत 18 अप्रैल को धुलवा गांव में गुड्डू यादव ने आत्महत्या कर ली थी. उसके ससुराल के लोगों के द्वारा गुड्डू यादव की पिटाई  कर उसकी पत्नी को अपने साथ ले गए थे. इससे गुड्डू को भारी मानसिक आघात पहुंचा था. मार खाने और पत्नी के दूर हो जाने से गुड्डू परेशान हो गया था और उसने आत्महत्या कर ली थी. मामला दर्ज होने के बाद छानबीन तेज थी. इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि गुड्डू यादव के तीन साला अपने घर पर देखे गए हैं. टीम बनाकर भंडरिया के बेरिया गांव में छापामारी की गई और तीनों को गिरफ्तार किया गया. इस मामले में गुड्डू यादव के ससुर, साडू अर्जुन यादव की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : विधायक ने दिखाई दबंगई, नाले के पास बैठाकर ठेकेदार पर डलवाया कचरा, देखें VIDEO

क्या था मामला

गत 17 अप्रैल की शाम को साडू अर्जुन यादव शादी का कार्ड देने के लिए गुड्डू यादव के घर आया था तथा रात भर अपने साडू के घर रुक गया तथा रात्रि में मौका पाकर अपनी साली के साथ जाकर सो गया. गुड्डू जब उठा तो देखा कि उसकी पत्नी अनीता देवी अपने जीजा के साथ सोई हुई है. यह देख कर गुड्डू ने अपनी पत्नी अनीता देवी को दो-तीन थाप मार दिया और दोनों पति -पत्नी आपस में लड़ने लगे. इतने में ही अर्जुन यादव ने अपने ससुराल में फोन कर कहा कि गुड्डू और अनीता आपस में खूब लड़ाई झगड़ा कर रहे हैं.

अगले दिन रविवार की सुबह 5 बजे के लगभग में ससुर, साला  और साडू का पिता आकर गुड्डू को पिटाई कर दी तथा ससुर ने अपनी बेटी को लेकर गढ़वा जिला के मदगड़ी के बेईरताड़ गांव चला गया.

 

 इसे भी पढ़ें : अश्लील भोजपुरी गाने को ले ASP से मिलीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, नीलकमल पर दर्ज कराया है FIR

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: