न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सड़क दुर्घटना में बहन की मौत, भाई बाल-बाल बचा

सेक्टर-12 बिरसा बासा मोड़ पर एनएच-23 फोर लेन में हुई हादसे में एक की मौत

318

Bokaro : चास-टाटा एनएच पर पिण्ड्राजोरा थाना क्षेत्र के जेल मोड़ एनएच 32 के पास ग्यारहवीं की परीक्षा देकर जा रही छात्रा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. छात्रा आज अंतिम विषय समाजशास्त्र का परीक्षा देने सेंटर गयी हुई थी.

चास कॉलेज चास से परीक्षा देकर अपना भाई राजकिशोर महतो के साथ बाइक से अपना घर चंदनकियारी क्षेत्र के इंदटांड जा रही थी. इसी क्रम में जेल मोड़ के पास एक पीला रंग की बस के चपेट में आने से छात्रा भानु कुमारी (18) की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. इस दुर्घटना से मृतका छात्रा का सिर पूरी तरह से कूचल गया. भाई राजकिशोर ने बताया की में बस का नाम व नंबर नहीं देख सके, लेकिन उसने दावा किया की बस पीली रंग की  है.

घटना की खबर सुनकर पिण्ड्राजोरा पुलिस घटना स्थल पहुंच कर सड़क जाम को हटाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. छात्रा एमजे मेमोरियल इंटर कॉलेज बिजुलिया की छात्रा थी. उसकी समाजशास्त्र विषय की परीक्षा 16 मार्च को होना था, लेकिन विश्वविधालय के आदेशानुसार तिथि बदल कर 25 मार्च को तय किया गया. तय तिथि के अनुसार छात्रा सोमवार को अपना जीवन का अंतिम परीक्षा लिखकर दुनिया से चली गयी.

hosp3

इसे भी पढ़ेंः पलामू : सड़क हादसे में भाजपा आइटी सेल के जिला संयोजक समेत दो की मौत

परिजनों को रो-रो कर बूरा हाल

इस घटना से भाई समेत घर के सभी परिवार को रो-रो कर बूरा हाल है. मृतक छात्रा का परीक्षा केंद्र चास कॉलेज चास था. जहां से वह परीक्षा देकर घर जा रही थी. अंचलाधिकारी दिवाकर प्रसाद द्विवेदी ने आश्वासन दिया कि सड़क दुर्घटना पर सरकार द्वारा सभी लाभ मृतका के परिजनों को दिया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि बस का पता कर जीवन बीमा का भी लाभ दिया जायेगा. सीओ द्वारा दिये गये आश्वासन पर लगा जाम हटा दिया गया.

सेक्टर-12 बिरसा बासा मोड़ में एक की मौत एक घायल सेक्टर-12 बिरसा बासा मोड़ पर एनएच-23 फोर लेन सड़क पर अज्ञात अल्टो कार के चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर सुबह में हो गयी. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी हो गया. जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना अहले सुबह की है, अनियंत्रित गति से चल रही अल्टो कार ने पहले सड़क पार कर रहें एक व्यक्ति को घायल कर दिया, वहीं एक साईकिल सवार को कुचल डाला. जब तक लोग उसे देख पाते, वह कार लेकर भागने में सफल रहा. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. सेक्टर-12 पुलिस ने शव को बीजीएच के शवगृह में रखवा दिया है.

इसे भी पढ़ेंः राजद की बागी ‘अन्नपूर्णा’ बीजेपी से ‘चतरा’ में देख रही हैं जीत का समीकरण, ‘कोडरमा’ से ‘प्रणव’ का हो सकता है रास्ता साफ

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: