न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कॉन्ट्रोवर्सी से फिर घिरे गायक मीका सिंहः मॉडल को अश्लील फोटो भेजने के आरोप में दुबई में गिरफ्तार

9

Dubai: देश के जानेमाने गायक मीका सिंह को दुबई में हिरासत में लिया गया है. उनपर ब्राजील की एक किशोरी मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. साथ ही कथित रूप से अनुचित तस्वीरें भेजने को लेकर भी यूएई में हिरासत में लिया गया. मिली जानकारी के मुताबिक, उन्हें दुबई में मुरक्काबात के थाने में रखा गया है. और रविवार को कोर्ट में पेश किया जायेगा.

‘गल्फ न्यूज’ ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सिंह यहां पर एक पार्टी में कार्यक्रम के लिए आये हुए थे. उन्हें मॉडल की ओर से दर्ज करायी गई इस शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया कि उन्होंने उसे अनुचित तस्वीरें भेजी. इसमें कहा गया है कि गायक ने उसे बॉलीवुड में काम का भी वादा किया था. ‘गल्फ न्यूज’ की खबर में यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सिंह सूरी के हवाले से कहा गया है कि मीका सिंह ने राजनयिक पहुंच मांगी है और दूतावास के कर्मचारी इस पर काम कर रहे हैं.

विवादों से पुराना नाता

यह पहली बार नहीं है कि गायक मीका सिंह किसी विवाद में फंसे हैं. इससे पहले भी उन्हें अनुचित व्यवहार के आरोपों का सामना करना पड़ा है. 2016 में मुंबई की एक मॉडल ने मीका के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. जवाब में मीका ने भी उस मॉडल के खिलाफ जबरन वसूली का आरोप लगाया था.

silk_park

वही इससे पहले 2015 में दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान एक डॉक्टर को मारने के आरोप में उन्हें अरेस्ट किया गया था. वही इससे कुछ साल पहले मीका को मुंबई हवाईअड्डे पर अनुमति सीमा से अधिक भारतीय और विदेशी करेंसी साथ ले जाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. उल्लेखनीय है कि 2006 में अभिनेत्री राखी सावंत ने मीका पर उनकी बर्थडे पार्टी पर जबरन किस करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद ये विवाद काफी सुर्खियों में भी रहा था.

इसे भी पढ़ेंः दुश्‍मनी छोड़ कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को दिया शादी का कार्ड

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: