Fashion/Film/T.VLead NewsTRENDING

केसरी का ‘तेरी मिट्टी में मिल जावां ‘ गाना पाकिस्तानी गाने से कॉपी करने के मनोज मुंतशिर पर लगे आरोप पर सिंगर Geetaben Rabari ने बताई सच्चाई

पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर गाने को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है

New Delhi : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ ने बॉक्स-ऑफिस पर खूब सुर्खियां बटोरी थी. फिल्म की कहानी और किरदार से लेकर इसके संगीत को भी दर्शकों ने खूब सराहा था. वहीं पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर फिल्म में दिखाया गया गाना तेरी मिट्टी में मिल जावां को लेकर एक विवाद छिड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि फेमस गीतकार मनोज मुंतशिर ने ये गाना साल 2005 के पाकिस्तानी गाने से कॉपी किया है.

सोशल मीडिया पर उनकी इस हरकत के लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. वहीं अब इस पूरे विवाद में तेरी मिट्टी सॉन्ग गाने वाली फॉक सिंगर गीताबेन रबारी भी फंसती हुई नजर आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें :BREKING : मानगो बाजार में व्यापारी से पिस्तौल के बल पर दिनदहाड़े डेढ़ लाख की लूट, तीन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

गीता बेन रबारी ने किया ये खुलासा

विवाद में घिरने के बाद अब इस मामले में सिंगर गीताबेन रबारी का बयान सामने आया है. हाल ही में TOI को दिए एक इंटरव्यू में गीताबेन ने बताया कि, ” ये सिर्फ कुछ नासमझ लोगों के द्वारा की गई बातें हैं. सबसे पहले मैं ये कहना चाहूंगी कि मैं पाकिस्तान से नहीं बल्कि गुजरात से हूं. जो भारत में ही स्थित है.और दूसरी बात ये कि फिल्म ‘केसरी’ का गाना जो मैंने YouTube पर अपलोड किया था, वो मेरा नहीं है. वो खूबसूरती से लिखे गाने ‘तेरी मिट्टी’ का एक कवर सॉन्ग है.”

इसे भी पढ़ें :SGFI के खेल कैलेंडर से तलवारबाजी का खेल गायब, ओलंपिक के लिये कैसे मिलेंगी भवानी देवी

ये पूरी तरह से गलत खबरें हैं – गीताबेन

वहीं इंटरव्यू में गीताबेन मनोज मुंतशिर की तारीफ की और कहा कि, “इंडियन सिनेमा में मनोज मुंतशिर एक अमेजिंग गीतकार और लेखक हैं. इसलिए उनके इस गाने को लेकर जो भी अफवाहें फैली हुई हैं वो पूरी तरह से गलत है.
इसे भी पढ़ें :महंगाई की मार: कॉमर्श‍ियल LPG सिलेंडर के दाम में हुई भारी वृद्धि, जानें अब कितने में मिलेगा

मनोज मुंतशिर ने कही थी ये बात

वहीं इससे पहले मनोज मुंतशिर ने एक इंटरव्यू में कहा था, “जो लोग ये आरोप लगा रहे हैं उन्हें कृप्या वीडियो देखना चाहिए. जो हमारी फिल्म ‘केसरी’ के रिलीज के कई महीने बाद अपलोड किया गया था और मैं सभी को ये भी बताना चाहता हूं कि इसमें नजर आ रही सिंगर पाकिस्तानी नहीं हैं, बल्कि हमारी अपनी इंडियन फॉक सिंगर गीताबेन रबारी हैं. ये बात आप उन्हें कॉल करके भी पूछ सकते हैं.”

इसे भी पढ़ें :झारखंड सचिवालय में न पीए, न स्टेनो, 1000 आशुलिपिकीय पद में से 890 खाली

 

Related Articles

Back to top button