न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सिंदरी : ग्रामीणों ने पकड़े दो अवैध लोहा लदे ठेले, भड़के गौशाला थाना प्रभारी

थाना प्रभारी ग्रामीणों पर ही भड़क गये.

14

Dhanbad : झरिया में कोयले के अवैध कारोबार पर पुलिसिया अंकुश के बाद इन दिनों कोलियरी तथा उसके आस पास के क्षेत्रों से लोहे की चोरी चरम सिमा पर है. अवैध लोहा गोदाम संचालक भी पुलिस की साठ गांठ से धड़ल्ले से चोरी के लोहे को खरीदते है.

सिंदरी के गौशाला ओपी क्षेत्र में स्थानीय लोगों ने दो ठेले पर लदे अवैध लोहा को पकड़कर धनबाद एसएसपी को सूचना दी. एसएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले की जानकारी गोशाला थाना प्रभारी को दी. सूचना मिलने के कई घण्टे बाद पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें : पत्रकारों ने पूछा मंत्री जी, सदर अस्पताल में कफ सिरप तक नहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा : फालतू आदमी…

भड़क गए थाना प्रभारी

आपको बता दे कि सिंदरी के गौशाला ओपी क्षेत्र में PHED का पाइप लोहा चोर धड़ल्ले से काट रहे है. इस चोरी से ग्रामीणों में हमेशा भय का माहौल बना रहता है, जिसे लेकर रविवार सुबह से ही ग्रामीण अवैध लोहा तस्करों को पकड़ने के फिराक लगे हुए थे. लोहा तस्कर भी प्रतिदिन की तरह रविवार को दो ठेले में चोरी का लोहा ले जा रहे थे. जिसे रोकने पर लोहा तस्कर ठेला छोड़ फरार हो गए.

palamu_12

इसे भी पढ़ें : पूर्व जिला अभियंता शिव कुमार की कंपनी हाई 10 राज्य में कर रही है 200 करोड़ का काम

ठेला पर भारी मात्रा में अवैध लोहा था. वहीं इस मामले में स्थानीय ओपी प्रभारी ने लोहा तस्करों पर कारवाई करने के बजाय ग्रामीणों को ही ठेला पकड़ने के आरोप में फटकार लगाने लगे. प्रभारी लोहा लदा ठेला गांव में ही छोड़ कर चले गये. इस बात से गौशाला ओपी प्रभारी के खिलाफ ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.

कई घंटों बाद दबाव में चोरी के लोहे को जप्त कर थाने ले जाया गया. जप्त लोहे के बारे में प्रभारी से पूछा गया तो प्रभारी फिर लोगों पर भड़क गए.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: