न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी सिंदरी, बाल-बाल बचे कोचिंग संचालक रंजीत सिंह

बाइक सवार दो अपराधियों ने चलाई चार गोलियां

55

Dhanbad: धनबाद के सिंदरी थाना क्षेत्र में बीती रात गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका गूंज उठा. अपराधियों ने जयसवाल बिल्डिंग के नीचे कैरियर पॉइंट के संचालक एवं जनाधिकार मंच के अध्यक्ष व रौटरी क्लब के रंजीत कुमार सिंह पर चली गोली. रंजीत कुमार के मुताबिक अज्ञात लोगों ने अचानक धड़ाधड़ चार गोली चलाई. हालांकि, रंजीत सिंह तो बच गये, लेकिन उनके एक स्टाफ को पैर में गोली लगी है. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ेंःआदिवासी-मूलवासियों की सरकारी नियुक्ति में जानबूझकर छंंटनी की जाती हैः रामटहल चौधरी

अचानक हुई फायरिंग से दहशत

मामले की जानकारी देते हुए रंजीत सिंह ने बताया कि वो अपने ऑफिस से घर जाने के लिए निकले थे. वो कार पर सवार ही होनेवाले थे कि एक परिचित से भेंट हो गई. और दोनों बातचीत करने लगे, इतने में एक बाइक पर दो लोगों ने फायरिंग शुरु कर दी. इस दौरान दीपक नामक युवक जो रंजीत कुमार का स्टाफ उसके पांव में गोली लगी है. दीपक कुमार को आनन-फानन में पास के चासनाला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए धनबाद के पीएमसीएच रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें- करार की मियाद पूरी, 26,000 करोड़ के प्रोजेक्ट में दो साल की देरी, 2019 में प्लांट से शुरू होना था…

जांच में जुटी पुलिस

वही फायरिंग की सूचना मिलते ही पूरे दल बल के साथ घटना स्थल पर थाना प्रभारी अरविन्द कुमार सिंह पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी अपने उच्च अधिकारी सिंदरी डीएसपी प्रमोद केसरी को फोन पर दी. जानकारी मिलते ही प्रमोद केसरी भी घटनास्थल पर पहुंचे, और मामले की जांच में शुरु की. फिलहाल पास के मेडिकल शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है, जिससे अपराधियों का कोई सुराग मिल सके.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: