न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

SIN प्रीमियर डेनिम वियर ब्रांड रांची में हुआ लॉन्च, युवाओं में है जोश  

118

Ranchi : रांची के लालपुर स्थित हरिओम टावर के अपोजिट एलिजा कॉम्पलेक्स के ग्राउंड फ्लोर पर 31 जनवरी को प्रीमियर डेनिम वियर ब्रांड सिन की लॉन्चिंग की गयी. इस ब्रांड के चार सौ से ज्यादा स्टोर देशभर में हैं. रांची में  डेनिम वियर ब्रांड सिन का पहला स्टोर एलिजा कॉम्पलेक्स में ओपेन हुआ है. इस स्टोर में लेटेस्ट स्प्रिंग, समर 2020 के कलेक्शन्स में शॉर्ट्स, डेनिम और टीशर्ट मिलेंगे.

इसे भी पढ़ें –पथ निर्माण विभाग (PWD) में होता रहा भष्टाचार, चुप रहे जवाबदेह पूर्व मंत्री रघुवर दास और सचिव केके सोन

सिन डेनिम है बेहद खास और युवाओं की मनपसंद

सिन डेनिम क्लॉथिंग कल्चर प्राइवेट लिमिटेड का एक हिस्सा है. यह 5500 करोड़ रुपए की कंपनी बालकृष्णा ग्रुप का टेक्सटाइल और अपरियल डिवीजन का पार्ट है. इटली फैशन हाउस से प्रेरित यह ब्रांड स्टूडियो मोडा क्रिएटिवा, मिलान से प्रेरित है. इस ब्रांड के पास अत्याधुनिक डिजाइन और विभिन्न तरह के स्टाइल उपलब्ध हैं.

भारत में इस ब्रांड का डिजाइन युवा हैं और पूरी टीम है जो नये-नये फैशन ट्रेंड्स को आम लोगों तक और भारतीय मार्केट में परफेक्शन व फैशन के साथ पहुंचाती है. युवाओं के बीच ये ब्रांड बेहद लोकप्रिय है और युवा इस ब्रांड की डिजाइन और फिटिंग के दीवाने हैं.

क्लोथिंग कल्चर प्राइवेट लिमिटेड की मैनेजिंग डायरेक्टर मिसेज विजयालक्ष्मी पोद्दार के पास टैक्सटाइल इंडस्ट्री में दो दशक से ज्यादा का नेतृत्व अनुभव है. सबसे बड़ी बात है कि  हार्दिक पांड्या इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं. इनकी अपनी आर्ट फैक्ट्री डोंबिवली और दमन में है, जिसकी उत्पादन क्षमता सालाना 1.5 मिलियन से ज्यादा की है.

Whmart 3/3 – 2/4

इसे भी पढ़ें – RJD में प्रशांत को लेकर दो फाड: तेजप्रताप ने किया स्वागत, जगदानंद का इनकार

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like