न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सिमडेगा से युवती को भगाने वाला रांची से गिरफ्तार, शादी का दिया था झांसा

116

Ranchi : सिमडेगा जिले से युवती को भगाने वाला युवक रांची के हिंदपीढ़ी इलाके से गिरफ्तार हुआ है. युवक पर आरोप है कि उसने युवती को शादी का झांसा दिया था. और उसे भगाकर रांची ले आया था. आरोपी युवक का नाम रकीब अंसारी उर्फ राजू भैया है. रकीब केरसई थाना क्षेत्र के ढिंगुरपानी की एक युवती को 16 सितंबर को बहला फुसलाकर रांची ले आया था.

इसे भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने IPC की धारा 497 को किया रद्द, कहा महिला-पुरुष एक समान, विवाहेतर संबंध अपराध नहीं

20 सितंबर को युवक के खिलाफ यवुती के परिजनों ने कराया था मामला दर्ज

युवती को भगाये जाने के बाद उसके परिजनों ने रकीब के खिलाफ 20 सितंबर को केरसई थाने में कांड संख्या 31/18 धारा 366 भा.द.वी के अंतर्गत मामला दर्ज कराया था. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस युवती की खोज में लग गयी थी. और गुरुवार को मामले में कार्रवाई करते हुए रांची हिंदपीढ़ी से पुलिस ने रकीब को गिरफ्तार किया और युवती को सकुशल बरामद किया. इस कार्यवाई में सिमडेगा महिला थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह सहित शस्त्र बलो ने सराहनीय भूमिका निभाई.

इसे भी पढ़ें- माइक पकड़ते ही पाकुड़ डीसी हो गए बेकाबू ! अधिकारियों को कहा निकम्मा, की बहुत सारी अनर्गल बातें

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई

सिमडेगा महिला थाना को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी युवक रांची के हिंदपीढ़ी इलाके में रह रहा है. उसने युवती को भी वहीं छिपाकर रखा है. इसके बाद महिला थाना ने हिंदपीढ़ी थाना से संपर्क किया. जिसके बाद संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए युवक को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ें- करोड़ों के मुआवजे पर दलालों की नजर, पहले भी खाते से निकाले जा चुके हैं 1.2 करोड़

युवक को भेजा गया जेल

आरोपी रकीब अंसारी उर्फ राजू भैया को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया है. उसके बाद वहां से सारी कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.


हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Open

Close
%d bloggers like this: