न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सिमडेगा : लूटकांड के दो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

426

Simdega :  लूटकांड के दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पकड़े गये अपराधियों के  पास से लूट के दो हजार रुपये तथा एक आपार्ची बाईक बरामद किया गया. जानकारी के मुताबिक एसपी संजीव कुमार को सूचना मिली थी कि कोलेबिरा थाना कांड संख्या 33, 18  कांड में शामिल दो अपराधी बाईक से  अंबाटोली की ओर आ रहे है.  एसपी के निर्देश पर कोलेबिरा थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने शस्त्र बलों के साथ अंबाटोली के पास चेकिंग अभियान चलाया. आपार्ची बाईक पर सवार लोगों को पुलिस ने रोका. पुछताछ में दोनों युवक अपराधी निकले. पुछताछ में दोनों ने अपना नाम विक्रम सिंह बानो थाना व छोटनचीक बड़ाईक  कोलेबिरा  निवासी बतालाया.

इसे भी पढ़ें- जेपीएससी पर अब तक 33 करोड़ खर्च, फिर भी परिणाम गड़बड़झाला

बाइक और दो हजार रुपये बरामद

hosp3

पुलिस ने छोटनचीक बड़ाईक के पास से लूट के दो हजार रुपये भी बरामद किये. पुलिस ने आपार्ची को भी जब्त कर लिया. एसपी संजीव कुमार ने बताया कि 6 जून को कोलेबिरा निवासी बैंक मित्र शिवनारायण साव से 48 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था.  एसपी संजीव कुमार ने बताया कि पकड़े गये अपराधी विक्रम सिंह सिमडेगा थाना क्षेत्र के लूटकांड में तथा छोटनचीक बड़ाईक बसिया थाना में चोरी के केश में तथा कोलेबिरा थाना क्षेत्र में घटित दोहरा हत्याकांड में भी जेल जा चुका है. कुमार ने कहा कि जेल से छूटने के बाद छोटनचीक बड़ाईक विक्रम सिंह के  साथ  मिल कर लूटकांड को अंजाम दिया था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: