न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सिमडेगा : मानव तस्कर मनोज बंगाली मुंबई से गिरफ्तार

2015 से चल रहा था फरार, मां और बेटी के साथ दुष्कर्म कर बेचने का था आरोप

33

Simdega : सिमडेगा के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग थाना ने 2015 से फरार चल रहे मानव तस्कर मनोज बंगाली उर्फ़ मनिरुदीन को बांद्रा पुलिस ने गिरफ्तार किया  है. बांद्रा पुलिस ने सुरेंद्र बंगाली को बांद्रा मुंबई से गिरफ्तार करके सिमडेगा लाया. मनोज बंगाली उर्फ़ मनिरुदीन के ऊपर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग थाना सिमडेगा में मां और बेटी को बहला फुसलाकर मुंबई ले जाकर वहां दुष्कर्म करने के बाद बेचने का मामला दर्ज है. युवती के पिता के द्वारा वर्ष 2015 में मामला दर्ज कराया गया था.

 क्या है पूरा मामला

2015 से फरार चल रहे मानव तस्कर मनोज बंगाली उर्फ़ मनिरुदीन के ऊपर युवती के पिता के द्वारा आरोप लगाया गया था कि उनकी पत्नी और बेटी को मानव तस्कर मनोज बंगाली उर्फ़ मनिरुदीन ने सिमडेगा से बहला फुसलाकर कर मुंबई ले गया. जहां दोनों के साथ दुष्कर्म करने के बाद दोनों को मुंबई में बेच दिया गया. इसी मामले में वर्ष 2015 में सिमडेगा के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग थाना में सुरेंद्र बंगाली के ऊपर केस दर्ज था. उसके बाद से सुरेंद्र बंगाली फरार था.

 कैसे हुई गिरफ्तारी

सिमडेगा पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सिमडेगा के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग थाना में दर्ज एक मामले के आरोपी 2015 से फरार चल रहे मानव तस्कर मनोज बंगाली उर्फ़ मनिरुदीन मुंबई के बांद्रा इलाका में रहा है. जिसके बाद सिमडेगा पुलिस के द्वारा बांद्रा पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी. बांद्रा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सुरेंद्र बंगाली को बांद्रा वेस्ट गंगा हाउस फ्लैट नंबर 202 स्ट्रीट नंबर 35 चैपल रोड मुंबई से गिरफ्तार कर लिया.

silk_park

 सिमडेगा कोर्ट में पेश करने के लिए लाया गया

सुरेंद्र बंगाली को बांदा पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद बांद्रा पुलिस उसे लेकर सिमडेगा आई, जहां उसे 48 घंटे के ट्रांजिट रिमांड पर सिमडेगा कोर्ट में पेश किया जाएगा. सुरेंद्र बंगाली के ऊपर सिमडेगा एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग थाना में धारा 363/370/376 और 23/26 जे जे एक्ट मामला दर्ज है.

इसे भी पढ़ें – 17 मिनट में गिरा दी थी बाबरी मस्जिद, राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश कब आएगा : राउत

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: