न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

उपायुक्त ने दिया इरकॉन द्वारा निर्मित सड़कों की जांच का आदेश, एनएच के खड्डो को भरने को कहा

इरकॉन द्वारा निर्मित सड़कों की जांच का आदेश

162

Simdega: जिला समाहरणालय सभाकक्ष में उपायुक्त जटाशंकर चौधरी ने रोड टास्क फोर्स से संबंधित समीक्षा बैठक की. इस दौरान पथ निर्माण, ग्रामीण कार्य विभाग, इरकॉन, जिला भू-अजर्न, राष्ट्रीय उच्च पथ विभाग के कार्यों की समीक्षा की गई. इरकॉन के कार्यों की समीक्षा के क्रम में ग्रामीणों से प्राप्त शिकायत को देखते हुए उपायुक्त ने उपविकास आयुक्त को जांच कमिटि गठित कर इरकॉन द्वारा निर्मित सड़कों की जांच कराने का आदेश दिया. उपायुक्त ने माह दिसंबर तक रेंगारी, केरसई, बोलबा सड़क का निर्माण कार्य पूरा कराने का निर्देश कार्यपालक अभियंता को दिया. उपायुक्त ने नये पुलों का निर्माण कार्य शीघ्र प्रारंभ करने तथा एस मोड़ हेतु डीपीआर सुधार कर विभाग को भेजने का निर्देश दिया.

इसे भी पढ़े-धनबाद से सांसद बनने पर बोले सरयू राय- ढलने लगी है मेरी उम्र, आलाकमान का फैसला सर्वोपरी

उपायुक्त जटाशंकर चौधरी की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक

पथ निर्माण विभाग की समीक्षा के क्रम में कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण को रामरेखा धाम से छत्तीसगढ़ तक सड़क निर्माण हेतु पहाड़ी भाग में पत्थर कटाई के लिए खनन पट्टा के संबंध में जिला खनन पदाधिकारी को स्थल का नक्सा एवं भूमि विवरणी आदि उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया. बैठक में उपविकास आयुक्त मनोहर मरांडी, कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण, कार्यपालक अभियंता ग्रामीण कार्य विभाग, इरकॉन, अभियंता राष्ट्रीय उच्च पथ के अलावे अन्य लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें-मेरी आगोश में आ जाओ… एक रात संग गुजारो… फिर दे दूंगा अच्छे नंबर

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: