न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सिमडेगा : मूर्ति चोरी की घटना के विरोध में कुरडेग रहा बंद

पुलिस को नहीं मिली अब तक कोई सुराग

33

Simdega : कुरडेग कदम टोली मंदिर के मूर्ति चोरी हो जाने व प्रशासन द्वारा मूर्ति की बरामदगी नहीं किये जाने के विरोध में   विश्व हिंदू परिसद के तत्वाधान में कुरडेग रविवार को पूरी तरह से बंद रहा. सभी समुदाय के व्यवसायी वर्ग ने बंदी में पूरा सहयोग किया.  बंदी के दौरान डीएसपी विजय आशीष कुजूर एंव कुरडेग बीडीओ मृत्युंजय कुमार ने लोगों से बातें की और अश्वासन दिया. पुलिस ने कहा ग्रामीणों मूर्ति को खोजने में मदद करें.

इसे भी पढ़ें –ओरमांझी में बंद पड़ी पत्थर खदान में भरे पानी में डूबने से दो छात्रों की मौत

3 बजे से शुरू हुआ परिचालन

पुलिस ने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति को हम पकड़ कर कार्रवाई कर रहे हैं. बंदी में वाहनों का संचालन स्वत: ही बंद रहा, बंदी को 3 बजे खोला गया. बंदी स्थल पर जिला विश्व हिंदू परिसद के अध्यक्ष कौशल राज सिंह देव, जिप सदस्य सह समाज सेवी मनोज जयसवाल, विद्याधर सिंह, जसवंत सिंह, राजवंत  सिंह, भीम सिंह, उमेश जायसवाल, बैजनाथ जायसवाल,माणिक चंद जायसवाल, रविंद्र शर्मा, महेश ठाकुर, रोहित गुप्ता, संतोष गुप्ता,भोला सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में हिंदू समाज के लोग शामिल थे.

इसे भी पढ़ें –चुनाव के समय ही भाजपा को राम याद आते हैं :  डॉ.अजय कुमार

8 तक मूर्ति बरामद नहीं हुई तो 9 से आमरण अनशन

8  नवंबर तक प्रशासन मूर्ति बरामद नहीं करती है, तो 9 नवंबर से आमरण-अनशन प्रखंड कार्यालय परिसर के सामने किया जायेगा. उक्त जानकारी  लिखित रुप से प्रशासन को दिया गया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: