न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सिद्धू ने इमरान खान का निमंत्रण किया स्वीकार, शपथ ग्रहण में शामिल होने जायेंगे इस्लामाबाद

इमरान खान 11 अगस्त को ले सकते हैं शपथ

391

Chandigarh: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और अब पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बनने जा रहे इमरान खान ने अपने दोस्तों को शपथ ग्रहण समारोह का न्योता भेजा है. पीएम पद के शपथ ग्रहण समारोह में भारत की चार हस्तियों को निमंत्रण मिला है. इमरान खान ने क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील गावस्कर और कपिल देव को न्योता भेजा है. इसके अलावा बॉलीवुड से मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को भी इमरान ने इस्लामाबाद आने का निमंत्रण दिया है. इनमें से सिद्धू ने फौरन इमरान का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है.

इसे भी पढ़ेंःवाई-फाई के नाम पर कहीं कमीशनखोरी का खेल तो नहीं खेल रहा उच्च शिक्षा विभाग

hosp3

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को कहा कि उन्होंने इमरान खान के प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह के लिए उनके निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. सिद्धू ने यहां एक बयान में कहा कि यह एक सम्मान है और निमंत्रण को वह स्वीकार करते हैं. उन्होंने कहा कि इमरान खान पर भरोसा किया जा सकता है. खिलाड़ी संपर्क बनाते हैं और रूकावटों को हटाते हैं और लोगों जोड़ते हैं. वहीं कपिल देव और आमिर खान ने इस निमंत्रण पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

इसे भी पढ़ेंःपूर्व CJI ने दी लिटिगेशन पॉलिसी बनाने की सलाह, मॉब लिंचिंग को बताया कानून की विफलता

बता दें कि इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ 25 जुलाई को हुए आम चुनाव में सबसे बड़े दल के रूप में उभरी है. खबर है कि इमरान पीएम पद की शपथ डी-चौक या परेड ग्राउंड जैसी खुली जगह के बजाय राष्ट्रपति भवन में लेंगे. इमरान खान के 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने की उम्मीद है. पीटीआई के एक नेता ने बताया कि यह फैसला किया गया है कि इमरान राष्ट्रपति भवन में शपथ लेंगे, जो एक महफूज स्थान है. राष्ट्रपति ममून हुसैन उन्हें शपथ दिलाएंगे.

इसे भी पढ़ेंःएआईसीटीई ने 277 इंजीनियरिंग कॉलेजों को बताया फर्जी

ज्ञात हो कि इससे पहले इस तरह की खबरें आई थीं कि इमरान अपनी ताजपोशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य विदेशी नेताओं को न्योता दे सकते हैं. बाद में जिसका खंडन करते हुए प्रवक्ता फवाद चौधरी ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि मीडिया में जो अटकलें लगाई जा रही है वह सही नहीं है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: