lok sabha election 2019National

सिद्धू ने अपनी ही पार्टी के समर्थक को दिया धक्का, वीडियो हुआ वायरल

Dewas: कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर चर्चा में हैं. मध्य प्रदेश के देवास में चुनावी प्रचार के दौरान सिद्धू पर आरोप है कि उन्होंने अपनी ही पार्टी के एक समर्थक को गाड़ी से धक्का दे दिया. हालांकि, इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस की ओऱ से सफाई भी दी गयी.

इसे भी पढ़ेंःकमल हासन का विवादित बयानः कहा- हिन्दू था भारत का पहला आतंकवादी, नाम था नाथूराम गोडसे

क्या है मामला

मध्यप्रदेश के देवास में कांग्रेस के स्टार प्रचारक के रूप में सिद्धू पार्टी के उम्मीदवार प्रह्लाद सिंह कृपाणिया के लिए प्रचार करने आये थे.

advt

पहले जहां चुनाव प्रचार के दौरान सिद्धू की सभा में खूब हंगामा बरपा और कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में टकराव की नौबत आ गई.
वही बाद में उनके रोड शो के दौरान पार्टी के एक कार्यकर्ता के साथ जो भी हुआ, वो दूसरे कार्यकर्ताओं को कतई पसंद नहीं आया होगा.

दरअसल, सिद्धू का स्वागत करने के लिए कार्यकर्ता वाहन पर चढ़कर सिद्धू को मालाएं पहना रहे थे. इस दौरान एक समर्थक की तरफ से पहनाई गई माला सिद्धू की पगड़ी में उलझ गई. जिससे नाराज होकर नवजोत सिंह सिद्धू ने युवक को गाड़ी से धक्का दे दिया.

इसे भी पढ़ेंःअमित शाह को जाधवपुर में रैली की नहीं मिली इजाजत, ममता सरकार के खिलाफ चुनाव आयोग जायेगी BJP
इस पूरे वाकया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस ने दी सफाई

समर्थक को गाड़ी से धक्का देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. और इस मामले में सिद्धू की किरकिरी भी हो रही है.
सोशल मीडिया पर लोगों का कहना था कि यह व्यक्ति किसी को भी नहीं बख्शता है. फिर चाहे वह कांग्रेस का नेता हो फिर उनकी पुरानी पार्टी भाजपा का.

adv

इस बीच मामले को लेकर देवास कांग्रेस के नेता ने सफाई दी है. देवास के शहर संगठक अजीत भल्ला ने इस मामले में कहा कि युवक की तरफ से पहनाई गई माला सिद्धू की पगड़ी में उलझ गई.

इसके बावजदू भी वह नहीं मान रहे थे. इसलिए सिद्धू ने उनको दूर किया. इसमें धक्का देने वाली कोई बात नहीं है.

इसे भी पढ़ेंःकांग्रेस नेता खड़गे के बोल, …तो क्या मोदी विजय चौक पर लगाएंगे फांसी

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button