Fashion/Film/T.VLead NewsNationalTOP SLIDERTRENDING

सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट  अस्पताल ने पुलिस को सौंपी, जानें क्या है रिपोर्ट में

5 डॉक्टरों की टीम ने तैयार की रिपोर्ट , 3 एक्सपर्ट डॉक्टर ने किया है पोस्टमॉर्टम

Mumbai : टीवी और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट कूपर हॉस्पिटल ने मुंबई पुलिस को सौंप दी है. कुछ देर में आधिकारिक तौर पर मुंबई पुलिस यह खुलासा करेगी कि 40 साल के अभिनेता की मौत की असली वजह क्या थी. ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रिपोर्ट में सिद्धार्थ की बॉडी पर कोई भी बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं.

इसे भी पढ़ें :राजीव गांधी के मना करने के बावजूद संजय गांधी ने उड़ाई थी पिट्स प्लेन, राहुल गांधी ने सुनाया पूरा किस्सा

कलिना फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा विसरा

इस रिपोर्ट को 5 डॉक्टरों की टीम ने तैयार किया है. 3 एक्सपर्ट डॉक्टर ने उनका पोस्टमॉर्टम किया है. हालांकि, मुंबई पुलिस इस मामले में कोई चांस नहीं लेगी और सिद्धार्थ के विसरा को फॉरेंसिक जांच के लिए कलिना फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा. यहां से आने वाली हिस्टोपैथोलॉजिकल रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगा कि मौत हार्टअटैक से हुई है या किसी और वजह से. मुंबई पुलिस ने सिर्फ इतना कहा गया है कि हम जल्दबाजी में किसी अंतिम निर्णय पर नहीं पहुंचना चाहते हैं. हम अभी केमिकल और एनालिसिस रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :जानें, किस गलती के लिये एक साथ पांच आईएएस अधिकारियों को सुनाई गई जेल की सजा

12 से 1 के बीच बजे होगा अंतिम संस्कार

कूपर अस्पताल में पूरी रात अभिनेता का पार्थिव रखने के बाद अब कुछ ही देर में इसे उनके ओशिवारा स्थित घर पर ले जाया जाएगा. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि घर पर ब्रह्माकुमारी से जुड़े 4 लोग अपने रीति से पूजा पाठ करेंगे. पार्थिव शरीर को कुछ देर तक घर पर रखने के बाद 12 से 1 बजे के बीच उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट पर ही किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :24 घंटे के भीतर दूसरी बार गोमो जंक्शन पर बेपटरी हुई ट्रेन, कोई हताहत नहीं

हॉस्पिटल लाने से पहले ही सिद्धार्थ की हो गई थी मौत

सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया था. अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, उनका परिवार उन्हें सुबह करीब साढ़े दस बजे कूपर अस्पताल लाया था. जांच में पता चला कि उनकी मौत पहले ही हो चुकी थी. अभिनेता के परिवार ने अपनी जनसंपर्क टीम के माध्यम से एक बयान जारी कर मीडिया से परिवार की प्राइवेसी का ध्यान रखने को कहा था.

परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘हम सभी दर्द में हैं. हम आपके जैसे ही हैरान हैं और हम सभी जानते थे कि सिद्धार्थ एक निजी व्यक्ति थे, इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें और कृपया उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें.’

इसे भी पढ़ें :केंद्र ने कहा, कोरोना की दूसरी लहर अभी खत्म नहीं, 24 घंटे में फिर 45 हजार से अधिक संक्रमित मिले

सिद्धार्थ का करियर

सिद्धार्थ शुक्ला ने मॉडल के रूप में करियर शुरू किया था। टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की. बाद में वे ‘जाने पहचानने से… ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे शो में नजर आए, लेकिन बालिका वधु सीरियल ने उन्हें मशहूर कर दिया था.

इसे भी पढ़ें :Twitter यूजर्स सावधानः प्लेटफार्म पर गाली-गलौज किये तो 7 दिनों के लिये बंद हो जायेगा एकाउंट

Advt

Related Articles

Back to top button