न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

वेतन नहीं मिलने से दवा नहीं खरीद पा रही बीमार एएनएम, संघ ने की शिकायत

274

Dumka : चिकित्सा एवं जनस्वास्थ्य कर्मचारी संघ जिला शाखा दुमका के जिला मंत्री वामदेव गोराई प्रतिनिधिमंडल के माध्यम से असैनिक शल्य चिकित्सक सह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी, दुमका से मिले. उनके समक्ष कर्मचारियों की मांगों को रखा. कहा कि जिला में पदस्थापित शीर्ष 2211 के अंतर्गत कार्यरत एएनएम निर्मला हांसदा (शिकारीपाड़ा प्रखंड) इलाजरत है. आवंटन नहीं होने के करण सही समय पर वेतन नहीं मिलने के कारण पैसे के अभाव में चिकित्सक के परामर्श के अनुरूप दवा नहीं खरीद पा रही हैं, जो बहुत ही चिंता का विषय है. संघ द्वारा शीर्ष 2211 के आवंटन के बारे में विशेष रूप से उच्चाधिकारियों को अविलंब अवगत कराने के लिए  जिला मंत्री गोराई ने सभी प्रखंडों के अंतर्गत कर्मचारियों के अंतर वेतन की बकाया राशि यथाशीघ्र भुगतान हेतु मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी से कहा गया. साथ ही संघ ने अन्य मांगों से सिविल सर्जन को भी अवगत कराया.

वेतन नहीं मिलने से दवा नहीं खरीद पा रही बीमार एएनएम, संघ ने की शिकायत
बीमार एएनएम, जो पैसे के अभाव के कारण बाद में अस्पताल से लौट गयी घर.
Trade Friends

इसे भी पढ़ें- झारखंड के आधे राज्यसभा सांसद सदन में रहते हैं खामोश

Related Posts

JharkhandElection : 25 प्रतिशत केन्द्रों की वेब कास्टिंग का लक्ष्य, कम मतदान वाले केंद्रों पर फोकस

उप निर्वाचन आयुक्त ने अधिकारियों संग की बैठक, चुनाव के लिए दिये निर्देश

WH MART 1

समाधान का मिला अश्वासन

असैनिक शल्य चिकित्सक सह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी ने यथाशीध्र यथासंभव कर्मचारियों की समस्या के समाधान का आश्वासन दिया. मुलाकात करनेवाले शिष्टमंडल में जिला महासंघ के जिला मंत्री लोकेश झा, लालदेव मिश्रा, अरुण कुमार साह, राजकुमार साह, नाजरा बीबी एवं मीडिया प्रभारी सच्चिदानंद सोरेन आदि शामिल थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like