1st LeadCrime NewsJharkhandLead NewsNEWSRanchiTOP SLIDER

एसआई संध्या की हत्या का मामला : तुपुदाना थानेदार कन्हैया सिंह सस्पेंड, मीरा सिंह नयी इंचार्ज

न्यूजविंग ने तुपुदाना के तत्कालीन थानेदार कन्हैया सिंह की लापरवाही को उजागर किया था, एसएसपी ने लिया संज्ञान

Ranchi:: राजधानी रांची के तुपुदाना इलाके में बुधवार की देर रात गोवंश के तस्करों ने महिला दरोगा संध्या टोपनो की पिकअप वैन से कुचल कर हत्या कर दी थी. इस मामले में एसएसपी ने एक्शन लेते हुए तुपुदाना थानेदार कन्हैया सिंह को सस्पेंड कर दिया है. अब मीरा सिंह को तुपुदाना का नया थानेदार बनाया गया है. इस मामले को लेकर तुपुदाना थाना के तत्कालीन प्रभारी कन्हैया सिंह सवाल के घेरे में थे. न्यूजविंग ने तुपुदाना तत्कालीन थानेदार कन्हैया सिंह की लापरवाही को प्रमुखता से दिखाया था.

इस मामले में एसएसपी किशोर कौशल ने संज्ञान लिया और तुपुदाना थानेदार को सस्पेंड कर दिया. आपको बता दें कि बुधवार की देर रात 2:00 बजे तुपुदाना के तत्कालीन थानेदार कन्हैया सिंह को सूचना मिली थी कि सिमडेगा से गौ तस्कर पिकअप वैन से गोवंश की तस्करी कर रहे हैं.  तस्कर 3 जिलों की बैरिकेडिंग को तोड़ते हुए रांची पहुंचे, लेकिन सूचना मिलने के बावजूद तुपुदाना थानेदार ने खुद दल बल के साथ बैरिकेडिंग नहीं की, बल्कि दारोगा संध्या टोपनो को चेकिंग अभियान में लगा दिया. संध्या टोपनो ने वीरता का परिचय देते हुए तस्करों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन गोवंश तस्करों ने कुचल कर उनकी हत्या कर दी. हालांकि महिला दरोगा संध्या टोपनो के साथ एक हेड कॉन्स्टेबल और एक चालक थे जो मौका ए वारदात से हट गए थे.

इसे भी पढ़ें –Jamshedpur breaking : गोलमुरी पुलिस लाइन में एसएसपी कार्यालय में पदस्थापित महिला कांस्टेबल समेत तीन की हत्या

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button