JamshedpurJharkhand

मारवाड़ी महिला समिति मऊभंडार शाखा की ओर से 28 को श्याम महोत्सव

Ghatshila : मऊभंडार मारवाड़ी महिला समिति की ओर से श्याम महोत्सव का आयोजन किया गया है. प्रेस वार्ता कर श्याम उत्सव कार्यक्रम की जानकारी देते हुए मारवाड़ी महिला समिति के सदस्यों ने बताया कि आगामी 28 मई को सुबह 6.30 बजे निशान यात्रा मऊभंडार मंदिर से आयोजन स्थल सर्कस मैदान तक समाज के लगभग 400 महिलाओं के द्वारा निकासा जायेगा. संध्या 6 बजे से पूजा वंदना, भजन कीर्तन, बाबा का सिंगार, 56 भोग, अखंड ज्योत, महाआरती का आयोजन होगा. इस कार्यक्रम में पुजारी मनोज शर्मा के द्वारा पूजा अर्चना की जायेगी.

श्याम उत्सव के कार्यक्रम में चार कलाकार महावीर अग्रवाल, अनुभव अग्रवाल, सुमित्रा बनर्जी और ममता बिहानी के द्वारा भजन कीर्तन किया जायेगा. महिला समिति के सदस्यों ने कहा कि पहली बार इतना बड़ा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. अभी तक कमेटी का भी गठन नहीं हुआ है. आने वाले समय में और कार्यक्रम किया जायेगा. इस अवसर पर किरण अग्रवाल, नताशा गुप्ता, संगीता अग्रवाल, मीरा गुप्ता, चित्रा शर्मा, अनीता अग्रवाल, सविता अग्रवाल, कंचन अग्रवाल, आनंद अग्रवाल, शंकरलाल अग्रवाल, अशोक अग्रवाल, राज अग्रवाल, संजय अग्रवाल, मूल चंद्र अग्रवाल, रिंकू अग्रवाल, प्रदीप अग्रवाल आदि समाज के लोग उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Panchayat Election : वोट के लिए बांटने को लायी गयी मछली के साथ जामबनी में ग्रामीणों ने दो को पकड़ा, आरोप भूला पंचायत के मुखिया प्रत्याशी मंगल सिंह पर

Catalyst IAS
SIP abacus

Related Articles

Back to top button