DhanbadJharkhand

धनबाद में श्रीराम सेना ने ‘तांडव’ के डायरेक्टर और एक्टर का पुतला जलाया, आत्मदाह की दी चेतावनी

सरकार से की फिल्म पर बैन लगाने की मांग

Dhanbad : धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर श्रीराम सेना के बैनर तले प्रदेश उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह के नेतृत्व में वेब सीरीज ‘तांडव’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर और एक्टर सैफ अली खान का पुतला दहन किया गया. इस दौरान डायरेक्टर और एक्टर पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की गयी.

श्रीराम सेना के उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देवी-देवताओं का अपमान श्रीराम सेना कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. इस फिल्म और फिल्म के डायरेक्टर-एक्टर का श्रीराम सेना विरोध करती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तत्काल ‘तांडव’ फिल्म पर अविलंब प्रतिबंध लगाना चाहिए और ऐसे लोगों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें- आईये जानते हैं किस हाल में है झारखंड का ‘टाईगर’

फिल्म पर बैन नहीं लगा, तो आत्मदाह की चेतावनी

उदय प्रताप ने कहा कि इतने विरोध के बावजूद अगर तांडव फिल्म बैन नहीं की गयी, तो अगली रणनीति के तहत श्रीराम सेना स्थानीय थाना में तांडव फिल्म के निर्माता-निर्देशक और एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायेगी.

साथ ही प्रधानमंत्री मोदी और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को इस तांडव फिल्म के विरोध में ज्ञापन सौंपेगी, ताकि देश और झारखंड में इसे बैन किया जाये. उन्होंने कहा कि विरोध के बाद भी अगर फिल्म पर बैन नहीं लगता है, तो श्रीराम सेना की ओर से आत्मदाह तक किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें- कोविड वैक्सीनेशन से क्यों डर रहे स्वास्थ्यकर्मी, लक्ष्य के लगभग आधे लोग ही करा रहे वैक्सीनेशन

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: