न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अरगोड़ा चौक पर सरकारी शराब की दुकान में हुई गोलीबारी में बाल-बाल बचे दुकानदार, अरगोड़ा थाना में की गई शिकायत

232

Ranchi: अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अरगोड़ा चौक के पास सरकारी शराब की दुकान में ज्यादा मात्रा में शराब मांगने को लेकर एक युवक ने दुकानदार के ऊपर फायरिंग कर दी. युवक के द्वारा की गयी फायरिंग में दुकानदार बाल-बाल बच गए. गोलीबारी के बाद दुकानदार ने अरगोड़ा थाना में इसकी शिकायत की. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. मिली जानकारी के अनुसार दुकानदार के ऊपर गोली चलानेवाले युवक का नाम मुकेश शर्मा है. वह चक्रधरपुर के नगर परिषद अध्यक्ष केडी साह के बेटे की शादी में रांची आया था.

ज्यादा मात्रा में शराब नहीं देने पर पिस्टल निकाल कर की फायरिंग

मिली जानकारी अनुसार अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अरगोड़ा चौक पर स्थित सरकारी शराब की दुकान में मुकेश शर्मा नाम के युवक ने दुकान में काम कर रहे कर्मचारियों से ज्यादा मात्रा में शराब की मांग की. दुकान के कर्मचारी ने ज्यादा मात्रा में शराब की बोतलें देने में असमर्थता जाहिर की. इस बात से गुस्सा होकर मुकेश गाली-गलौज करने लगा और पिस्टल निकाल कर गोली चला दी. इस गोलीबारी में दुकान के कर्मचारी अरविंद सिंह बाल-बाल बच गये. युवक ने दूसरी गोली भी चलानी चाही लेकिन आसपास के लोगों की आवाज सुन कर वह मौके से फरार हो गया.

hosp3

युवक की गिरफ्तारी का प्रयास

अरगोड़ा थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार से बात करने पर उन्होंने कहा कि गोली चलानेवाले युवक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है. गोली लाइसेंसी हथियार से चलाया गया है या फिर अवैध हथियार से गोली चलाई गई पुलिस इसकी जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – रांची में फॉर्मलिनयुक्त मछलियों की बिक्री पर रोक के लिए डीसी, नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: