BiharCrime News

बिग बाजार के सामने चाय की दुकान पर खड़े कारोबारी की गोली मारकर हत्या

Patna: राजधानी पटना में बुधवार की शाम अपराधियों ने बिग बाजार के सामने चाय की दुकान पर खड़े कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी.

यह घटना चौक थाना क्षेत्र में पटना साहिब स्टेशन के पास की है. बुधवार की शाम हुई इस घटना के बाद आनन-फानन में जख्मी को इलाज के लिए बहादुरपुर स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार मृतक चौक थाना क्षेत्र के हुमाद गली, नेहरू टोला का रहने वाला था.

तीस वर्षीय पिंकू कुमार बुधवार की शाम बिग बाजार के सामने अपने दोस्तों के साथ चाय की दुकान पर खड़ा था. इसी क्रम में बाइक सवार दो अपराधी आए और उसे गोली मार कर फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और घर वाले भी पहुंच गए. इसके बाद पिंकू को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी.

कॉल कर पिंकू को बुलाया गया था

परिजनों का कहना है कि पिंकू का चौकशिकारपुर में रेडिमेड कपड़े की दुकान थी, जो डेढ़ साल पहले बंद हो गई. उसके पिताजी मुरारी कृष्ण सिन्हा की मारुफगंज मंडी स्थित हल्दी पट्टी में किराना दुकान है. बुधवार की शाम किसी ने कॉल कर पिंकू को बुलाया था. इसके बाद पिंकू अपने घर से निकला था.

advt

कारणों का पता लगाया जा रहा हैः डीएसपी

डीएसपी अमित शरण का कहना है कि फिलहाल कारणों का पता नहीं चल पाया है, पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है. उनकी पहचान के लिए पटना साहिब स्टेशन के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है.

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: