Uncategorized

Shocking : ‘दिल मिल गए’ फेम 26 साल के एक्टर करण परांजपे की मौत, सदमें में टीवी इंडस्ट्री

Mumbai : टीवी सीरियल दिल मिल गएसे फेमस हुए एक्टर करण परांजपे का निधन हो गया है. 26 साल की उम्र में करण ने इस दुनिया से विदा ले ली. करण की मौत की असली वजह अभी सामने नहीं आई है. करण का निधन 25 मार्च को हुआ था और उनकी मां ने उन्‍हें घर में मृत हालत में पाया. खबरों की मानें तो करण को नींद में हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से करण की मौत हुई.

इसे भी पढ़ें: कैटरीना कैफ अपने बॉलीवुड सफर के उतार-चढ़ाव पर लिखेंगी किताब

शो संजीवनीमें भी नजर आये थे नजर

करण ने टीवी शो दिल मिल गए में जिग्‍नेश का रोल प्‍ले किया था. करण की मौत से परिवार वाले सदमे में हैं तो उनके साथ शो में काम कर चुके एक्‍टर करण वाही ने सोशल मीडिया पर करण की मौत की खबर को बताते हुए उनकी मौत पर अफसोस जताया है. करण ने लिखा कि प्रिय जिग्स तुम बहुत याद आओगे. करण परांजपे अपने माता-पिता की एकलौती संतान थे. करण परांजपे ने दिल मिल गएशो के अलावा टीवी के पॉपुलर शो संजीवनीमें भी नजर आ चुके थे. दिल मिल गएके कैरेक्‍टर जिग्‍नेश को फैंस ने काफी पसंद किया था. एक्‍ट‍िंग के अलावा करण परांजपे कई टीवी सीरियल्स में बतौर क्रिएटिव हेड काम कर चुके थे. करण से पहले भी टीवी के कई एक्‍टर कम उम्र में दुनिया से अलविदा कह गए थे. इस लिस्‍ट में अब करण का नाम भी जुड़ गया है. 26 साल की उम्र में इस तरह से जाना करण के फैमिली और फ्रेंड्स के लिए बहुत दुखदायी है. 

  न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button