Lead NewsNationalTOP SLIDER

सपा को झटका: मुलायम की छोटी बहू अपर्णा व साढ़ू प्रमोद भाजपा में शामिल, दिल्ली में ली सदस्यता

New Delhi: आखिरकार कयासबाजी पर विराम लगाते हुए समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली. अपर्णा ने दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली. माना जा रहा है कि लखनऊ कैंट विधानसभा क्षेत्र से टिकट नहीं मिलने से अखिलेश से नाराज थीं.

 

Sanjeevani

अपर्णा के साथ मुलायम के साढ़ू प्रमोद गुप्ता भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. कुछ दिन पहले सपा संरक्षक के समधी हरिओम यादव भाजपा का दामन थाम चुके हैं. मुलायम के कुनबे टूट सपा के लिए बड़ा झटका है. करीब एक सप्ताह से अपर्णा के भाजपा में शामिल होने की चर्चा चल रही थी. मालूम हो कि उत्तर प्रदेश में चुनाव माहौल के जोर पकड़ने के साथ ही तीन मंत्री समेत भाजपा के कई बड़े नेता सपा में शामिल हो गए थे. भाजपा ने इसका करारा जबाव दिया है.मुलायम परिवार में टूट की यह खबर सपा के लिए बड़ा झटका है.

 

MDLM

मालूम हो कि अपर्णा मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के पुत्र प्रतीक यादव की पत्नी है. अपर्णा सपा से लखनऊ कैंट सीट से टिकट मांग रहीं थीं. अखिलेश इसके लिए तैयार नहीं थे. हालांकि, अपर्णा ने इंतजार किया लेकिन पार्टी की ओर से हरी झंडी नहीं मिलने की वजह से भाजपा का दामन थामने का फैसला लिया. यह भी उल्लेखनीय है अपर्णा लखनऊ कैंट विधानसभा से सपा पार्टी के टिकट पर 2017 में चुनाव हार चुकी हैं. हारने के बाद भी वह क्षेत्र में लगातार सक्रिय रही है.

Related Articles

Back to top button