न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एमपीः शिवराज सिंह चौहान के साले ने थमा ‘हाथ’, कहा- राज्य को चौहान नहीं कमलनाथ की जरुरत

कांग्रेस में शामिल हुए सीएम चौहान की पत्नी के भाई संजय सिंह मसानी

31

Bhopal: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपने ही रिश्तेदार से झटका लगा है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह के भाई संजय सिंह मसानी शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गए. इस मौके पर उन्होंने कहा कि राज्य को मुख्यमंत्री के तौर पर कमलनाथ की जरूरत है न कि चौहान की.

इसे भी पढ़ेंःचार माह में रिकॉर्ड 413 अफसर बदले, 40 IAS भी इधर से उधर, हर दिन औसतन दो ऑफिसर का हुआ ट्रांसफर

कमलनाथ की तारीफ में पढ़ें कसीदे

मसानी प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ और राज्य के दूसरे वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. मसानी ने कहा, ‘‘ मध्य प्रदेश को शिवराज सिंह चौहान की जरूरत नहीं है, बल्कि कमलनाथ की है. हम जानते हैं कि छिंदवाड़ा का विकास कैसे हुआ और इसकी पहचान कमलनाथ के साथ जुड़ी है. राज्य की पहचान भी उनके साथ जोड़ने की जरूरत है.’’

शिवराज पर भी निशाना

अपने जीजा और राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी उन्होंने निशाना साधा. ‘नामदारों’ की कीमत पर ‘कामदारों’ को नजरअंदाज करने पर भाजपा पर बरसते हुए मसानी ने कहा कि उन्हें चौहान के परिवार के सदस्य के तौर पर पेश नहीं करना चाहिए, बल्कि सिर्फ उनका एक रिश्तेदार बताना चाहिए. उन्होंने कहा, मेरा नाम संजय सिंह मसानी हैं. मेरी वंशावली और गोत्र अलग है.

इसे भी पढ़ेंः1700 करोड़ का प्रोजेक्ट चार साल में पूरा नहीं, अब वर्ल्ड बैंक से लोन लेकर बनेंगे 25 ग्रिड, 2600 करोड़ का है प्रोजेक्ट

कमलनाथ ने पत्रकारों से कहा कि समाज के सभी तबके चौहान के कुशासन से प्रभावित हुए हैं और कांग्रेस में शामिल होने का मसानी का निर्णय राज्य में विकास के नए दौर को शुरू करने की लोगों की इच्छा को दर्शाता है.
ज्ञात हो कि मध्य प्रदेश में भाजपा 2003 से सत्ता पर काबिज़ है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: