न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शिवराज-सिंधिया की मुलाकातः चर्चाओं का बाजार गरम

1,015

Bhopal: यूं तो मौसम सर्दियों का है. लेकिन देश की दो धुर विरोधी पार्टियों के नेताओं की मुलाकात ने भोपाल में राजनीतिक पारा चढ़ा दिया है. सोमवार रात शिवराज के आवास पर उनसे मुलाकात करने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे. 40 मिनट तक बंद कमरे में दोनों नेताओं की बातचीत हुई. बाद में बाहर निकलकर दोनों नेताओं पत्रकारों से भी बात की. इस मुलाकात से कांग्रेस से लेकर भाजपा के गलियारों में राजनीतिक माहौल गरमा गया.

कई मसलों पर चर्चा

इस मुलाकात को लेकर जहां चर्चाएं गरम है. वहीं सूत्र बताते हैं कि दोनों के बीच प्रदेश की मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों से लेकर सरकार के कामकाज आदि मुद्दों पर बातचीत हुई. मुलाकात के बाद पत्रकारों ने जब उनसे यह सवाल किया गया कि चुनाव के दौरान माफ करो महाराज के जुमले पर भाजपा ने जिस तरह प्रचार किया तो उसकी कड़वाहट समाप्त हो गई तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं कि जो कड़वाहट लेकर पूरी जिंदगी बिताऊं. रात गई, बात गई.

वहीं विपक्ष की प्रजातंत्र में अहम भूमिका बताते हुए उन्होंने कहा कि, जितनी भूमिका सत्ता पक्ष की होती है, उतनी विपक्ष की है. हम लोगों का भी केंद्र में महत्वपूर्ण योगदान है, जैसा भाजपा का मध्यप्रदेश में है. इस बीच ज्‍योतिरादित्‍य ने पत्रकारों से कहा कि वह अपनी परंपरागत गुना-शिवपुरी सीट से चुनाव लड़ेंगे.

उधर, शिवराज ने कहा कि यह शिष्‍टाचार मुलाकात थी. उन्‍होंने कहा, ‘हमने मुलाकात की और चर्चा की. लेकिन कोई शिकायत या बुरी भावना नहीं.’

इसे भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री पद के लिए ममता बनर्जी परफेक्टः शत्रुघ्न सिन्हा

इसे भी पढ़ेंः हैकर शुजा का दावाः 2014 आम चुनाव में EVM के जरिए हुई धांधली, गोपीनाथ मुंडे की मौत- हादसा नहीं हत्या, जेटली बोले बकवास

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: