BiharBihar UpdatesELECTION SPECIALNational

बिहार के चुनावी रण में शिवसेना की इंट्री, बोले संजय राउत, तेजस्वी कल सीएम बन गये तो आश्चर्य नहीं  

बिना किसी सहारे के एक युवा बिहार जैसे राज्य में सभी को चुनौती दे रहा है. जिसके परिवार के सदस्य जेल में हैं और सीबीआई और आयकर विभाग उसके पीछे पड़े हैं.

Mumbai/Patna : बिहार के चुनावी रण में  शिवसेना की इंट्री हो गयी है. शिवसेना के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए भाजपा पर हमलावर हुए. कहा कि अगर तेजस्वी कल बिहार के सीएम बन गये तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा. इसी क्रम में  साथ ही चुनाव आयोग को भाजपा की शाखा करार दिया.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें : स्वतंत्रता आंदोलन में सावरकर के योगदान को सराहा था इंदिरा गांधी ने, स्वामी  ने पत्र जारी कर कांग्रेस को घेरा

The Royal’s
Sanjeevani

सीबीआई और आयकर विभाग उसके पीछे पड़े हैं.

बता दें कि संजय राउत ने शनिवार को तेजस्वी यादव का समर्थन करते हुए कहा कि बिना किसी सहारे के एक युवा बिहार जैसे राज्य में सभी को चुनौती दे रहा है. जिसके परिवार के सदस्य जेल में हैं और सीबीआई और आयकर विभाग उसके पीछे पड़े हैं. बावजूद इसके वह चुनावी रण में हैं. अगर तेजस्वी यादव कल बिहार के सीएम बन गए तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा.

  संजय राउत ने भाजपा के फ्री कोरोना वैक्सीन के वादे को चुनाव आयोग द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन नहीं माने जाने पर चुनाव आयोग को भाजपा की शाखा करार दिया.   कहा कि चुनाव आयोग बीजेपी की एक शाखा है, ऐसे में आप उनसे कुछ और उम्मीद नहीं कर सकते.  

इसे भी पढ़ें :  पुलवामा हमला फिर सुर्खियों में, पाक के कबूलनामे पर पीएम मोदी ने विपक्ष को लताड़ा, कहा चेहरा उजागर हो गया

मुंगेर की घटना हिंदुत्व पर हमला है

संजय राउत ने इससे पहले मुंगेर फायरिंग की घटना को लेकर केंद्र की एनडीए सरकार को निशाने पर लिया था. शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि मुंगेर की घटना हिंदुत्व पर हमला है. उन्होंने कहा है कि अगर ऐसी घटना महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल या राजस्थान में होती, तो राज्यपाल और भाजपा नेता राष्ट्रपति शासन की मांग करते, अब बिहार के राज्यपाल और भाजपा  नेता सवाल क्यों नहीं उठा रहे हैं?

इसे भी पढ़ें :   पीएम मोदी की सरदार वल्लभभाई पटेल को विनम्र श्रद्धांजलि… राष्ट्रीय एकता दिवस परेड की सलामी ली

Related Articles

Back to top button