न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शिवसेना प्रमुख  ठाकरे महाराष्ट्र में शिवसेना का सीएम चाहते हैं

वह भाजपा के साथ हाथ मिलाने को इसलिए तैयार हुए हैं क्योंकि भगवा पार्टी का अपने गठबंधन सहयोगियों के प्रति व्यवहार में बदलाव आया है.

26

Mumbai : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे चाहते हैं कि महाराष्ट्र में शिवसेना का सीएम हो. बता दें कि ठाकरे अपने आवास मातोश्री पर शिवसेना कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे.  शिवसेना और भ्राजपा ने सोमवार को घोषणा की थी कि दोनों पार्टियां लोकसभा और महाराष्ट्र विधानसभा का चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगी. इस क्रम में  मंगलवार शाम उद्धव ठाकरे  ने कहा कि वह भाजपा के साथ हाथ मिलाने को इसलिए तैयार हुए हैं क्योंकि भगवा पार्टी का अपने गठबंधन सहयोगियों के प्रति व्यवहार में बदलाव आया है. ठाकरे ने कहा, मैंने महसूस किया कि लोगों के प्रति उनके व्यवहार में बदलाव आया है, इसलिए मैंने भाजपा से हाथ मिलाने का निर्णय लिया. ठाकरे ने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा का यह प्रस्ताव उन्हें मंजूर नहीं है कि जिस पार्टी के ज्यादा विधायक होंगे उसका सीएम होगा.  उन्होंने कहा, मैं शिवसेना का मुख्यमंत्री देखना चाहता हूं और मैं इसके लिए काम करूंगा.

महाराष्ट्र की जनता उनकी रणनीति समझती है

ठाकरे ने कहा कि समझौते में मैं जीत चुका हूं और अब असल लड़ाई, चुनाव जीतना है. इस बीच भाजपा-शिवसेना के गठबंधन के बारे में शरद पवार ने कहा कि यह तो होना ही था. पवार ने कहा,  पिछले कुछ महीनों के दौरान दोनों पार्टियों के बीच तीखी जुबानी जंग देखने को मिली थी. अब वे एक साथ खड़े हैं और एकता का संदेश देना चाहते हैं.  महाराष्ट्र की जनता उनकी रणनीति समझती है.

इसे भी पढ़ेंहिंदी के विख्यात आलोचक और साहित्यकार नामवर सिंह नहीं रहे

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: