NEWS

जया के बयान के समर्थन में आयी शिवसेना, कहा-बेबाकी से रखी राय

Mumbai : बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन के बाद इस मामले पर बयानबाजियों का दौर जारी है. जांच एजेंसियां इस मामले में अपना काम कर रही है. पर इन सबके बीच यह साफ हो गया है कि बॉलीवुड की चकाचौंध के पीछे उसका एक स्याह पक्ष भी है. जब बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को गटर कहा गया तो इस पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने इशारों ही इशारों में रवि किशन और कंगना पर अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने कहा की कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.

इसे भी पढ़ें :सीमा विवाद पर संसद में बयान : नेहरू बनाम राजनाथ सिंह

advt

 फिल्मों की बदौलत जिनकी पहचान बनी वहीं इसे कह रहे गटर

जया बच्चन ने कहा कि जो लोग फिल्मों की बदौलत ही जाने-पहचाने जा रहे हैं आज वो इस इंडस्ट्री को गटर की उपमा दे रहे हैं. मैं इससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं. इधर, जया बच्चन के इस बयान पर शिवसेना खुश नजर आ रही है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र में जया बच्चन की जमकर तारीफ की और कहा कि जया बच्चन अपनी बेबाकी और सच बोलने के लिए काफी ज्यादा लोकप्रिय है. बुधवार को शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि भारत का सिनेजगत पवित्र गंगा की तरह निर्मल है, ऐसा कोई दावा नहीं करेगा. लेकिन कुछ टीनपाट कलाकार दावा करते हैं कि सिनेजगत गटर है, ऐसा भी कुछ नहीं कहा जा सकता. लेख में कहा गया है कि जया बच्चन ने अपनी इस पीड़ा को व्यक्त किया है.

इसे भी पढ़ें :IPL 2020 : कोलकाता नाइट राइडर्स की निगाहें अपने तीसरे खिताब की ओर

जया ने अपने विचारों को कभी नहीं छुपाया

सामना में लिखा गया कि जया बच्चन के ये विचार जितने महत्वपूर्ण हैं, उतने ही बेबाक भी हैं. सामना ने आगे लिखा कि जया बच्चन ने अपने राजनैतिक और सामाजिक विचारों को कभी छुपाकर नहीं रखा.सामना में लिखा कि महिलाओं पर अत्याचार के मामले पर जया बच्चन ने बहुत भावुक होकर आवाज उठाई है. ऐसे समय में जब बॉलीवुड की बदनामी और आलोचना हो रही है, अकसर तांडव करने वाले लोग भी जुबान बंद किए हुए हैं. लेख में कहा गया है कि जया बच्चन का कहना है कि मनोरंजन जगत में जब लाइट, कैमरा, एक्शन बंद है तब मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बॉलीवुड को सोशल मीडिया पर बदनाम किया जा रहा है.  

इसे भी पढ़ें :पाकिस्तान की ओर से गलत नक्शा पेश करने पर भारत ने छोड़ी SCO की बैठक, रूस का मिला साथ

 

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button