NEWS

पूर्व नेवी ऑफिसर को पीटने वाले शिवसेना कार्यकर्ता 14 घंटों में रिहा, मिली जमानत

Mumbai: रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मदन शर्मा की पिटाई करने के आरोप में गिरफ्तार शिवसेना के कार्यकर्ताओं को जमानत मिल गयी है. सभी आरोपियों को 5 हजार के मुचलके पर बेल मिली है. कोरोना महामारी के दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए ये जमानत मिली है.

बता दें कि महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर शेयर करने पर नौसेना के एक सेवानिवृत अधिकारी से मारपीट की गयी. इस मामले में छह शिवसेना कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया था.

इसे भी पढ़ेंः नीरव मोदी केस में बोले पूर्व जस्टिस काटजूः भारत में नहीं मिलेगा निष्पक्ष ट्रायल, ज्यादातर न्यायपालिका भ्रष्ट

महाराष्ट्र में सुरक्षित महसूस नहीं  

रिटायर्ड ऑफिसर मदन शर्मा के बेटे सन्नी शर्मा ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के क्रम में कहा कि हम महाराष्ट्र में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं. उन्होंने राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू किये जाने और दोबारा चुनाव कराये जाने की भी बात कही. सन्नी शर्मा ने कहा कि मेरे पिता पूर्व नौसैनिक हैं लेकिन कायर भीड़ ने उन्हें निशाना बनाया.

वही पूर्व नेवी ऑफिसर के समर्थन में पूर्व सैनिकों का संगठन क्रांति फेडरेशन आया है. फेडरेशन ने मामले को सीएम के समक्ष उठाने की बात कही है. क्रांति फेडरेशन के सदस्यों ने कहा कि हम इन लोगों को जवाब दे सकते हैं लेकिन हम कानून को हाथ में नहीं लेना चाहते हैं. राजनीति में पूर्व सैनिकों को न खींचें. हम सीमाओं की रक्षा करना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ेंः गुजरात से रेस्क्यू कर रांची लायी गयी 19 नाबालिग लड़कियां

 

कार्टून शेयर करने पर पिटाई

 बता दें कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर साझा करने पर कथित शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पूर्व नौसेना अधिकारी से मारपीट की. घटना सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई.

उन्होंने कहा, ‘सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था. कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की. शर्मा की आंख में चोट लग गई और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है.’ अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 325 और दंगे से संबंधित प्रावधानों के तहत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

 इसे भी पढ़ेंः चार दिनों की रिमांड पर गैंगस्टर सुजीत सिन्हा

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: