Fashion/Film/T.VLead NewsNational

Pornography Case में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा की बढ़ी मुश्किलें, ED ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में दर्ज की FIR

कुंद्रा ने एक कंपनी बनाई थी और HotShots नाम का पोर्न ऐप डेवलप किया था

Mumbai : प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पिछले साल मुंबई में चर्चा का विषय रहा पॉर्न रैकेट मामले में अब मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) की जांच ED ने शुरू कर दी है.
ED सूत्रों ने बताया कि बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यापारी राज कुंद्रा के ख़िलाफ़ ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें : साहिबगंज-पाकुड़ के अवैध पत्थर खनन पर बोले पूर्व IPS अभयानंद, सरकार किसी भी पार्टी की हो, पैसे की ताकत सबसे बड़ी

पिछले साल गिरफ्तार हुए थे राज

बता दें कि साल 2021 में राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रोपर्टी सेल ने गिरफ़्तार किया था. राज कुंद्रा के खिलाफ आरोप हैं कि फरवरी 2019 में कुंद्रा ने आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम की एक कंपनी बनाई थी और हॉटशॉट्स (HotShots) नाम के ऐप को डेवलप किया.

MDLM
Sanjeevani

इस हॉटशॉट्स ऐप को राज कुंद्रा ने यूके बेस्ड फर्म केनरिन (Kenrin) नाम की कंपनी को 25 हजार डॉलर में बेच दिया था. इस कंपनी के सीईओ प्रदीप बख्शी हैं जो राज कुंद्रा के जीजा हैं.

इसे भी पढ़ें : पुलिस पदाधिकारियों की कमी, पंचायत चुनाव तक 198 आरक्षी बनेंगे एएसआई

क्या है पूरा मामला

जांच में यह भी पता चला था कि इस हॉटशॉट्स एप (Hotshots app) के मेंटेनेंस के लिए केनरिन (Kenrin) नाम की कंपनी ने कुंद्रा की कंपनी विहान ने टाई अप किया था. इसी मेंटेनेंस के लिए पैसों का ट्रांजेक्शन विहान कंपनी के बैंक अकाउंट में दिखाई दिया था.

मुंबई पुलिस के मुताबिक़ यह एक एप्लीकेशन पॉर्न कंटेंट को लोगों तक पहुंचाने का काम करता है. इस एप्लीकेशन के पीछे राज कुंद्रा थे और उन्होंने अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए प्लान B भी तैयार किया था.

इसे भी पढ़ें : पटना में अनियंत्रित ट्रक ने कार को मारी टक्कर,दो की मौत

Related Articles

Back to top button