Crime NewsFashion/Film/T.VLead NewsNational

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस को ले कई मीडिया घरानों पर किया केस, सुनवाई आज

सभी अपमानजनक कंटेंट हटाने और 25 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की

Mumbai : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को हाल ही में पोर्नोग्राफी केस (Poronography Case) में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ़्तार किया था. हाल ही में राज ने मुंबई पुलिस द्वारा अपनी गिरफ्तारी और मजिस्ट्रेट कोर्ट द्वारा रिमांड को राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती दी थी. लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका को शुक्रवार को सुनवाई के बाद शनिवार तक के लिए स्थगित कर दिया है. फिलहाल बिजनेसमैन 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं.

इसे भी पढ़ें :अब लग सकती हैं Corona की दो अलग-अलग वैक्सींन, एसईसी ने ट्रायल को दी मंजूरी

advt

बीजेपी नेता ने राज कुंद्रा पर गेम गैम्बलिंग का लगाया आरोप

राज कुंद्रा पर अब गेम गैम्बलिंग का आरोप लगा है. बीजेपी नेता राम कदम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये कहा कि, राज कुंद्रा जीओडी नाम का ऑनलाइन गेम चलाता था और धोखाधड़ी के जरिए पैसे कमाता था. राम कदम ने कहा कि उन्होंने इस खेल में प्रचार के लिए शिल्पा की तस्वीर का इस्तेमाल भी किया था.

इसे भी पढ़ें :MS Dhoni के नए लुक ने मचाई खलबली, सुनील शेट्टी सहित कई ने दिये रिएक्शन, देखें लेटेस्ट फोटो

दो पीड़ित लड़कियों ने जारी किया बयान

पोर्नोग्राफी मामले में आरोपी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ और रोवा खान, जहां राज कुंद्रा सह-आरोपियों में से एक हैं उन्हें बड़ा झटका लगा है. पुलिस के करीबी सूत्रों ने दो पीड़ितों के बयान जारी किए हैं, जिन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें अश्लील वीडियो शूट करने के लिए मजबूर किया गया था.

पीड़ित लड़कियों का दावा है कि मड आइलैंड के एक बंगले में अश्लील वीडियो की शूटिंग होती है. पहली पीड़िता ने 25 साल की उम्र में मराठी, भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया था. 2018 में, वह रौनक नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिली, जिसने तब उसे वेब सीरीज़ और शॉर्ट फिल्मों में भूमिकाएँ दिलाने में मदद की. फरवरी की शुरुआत में, रौनक ने पीड़िता को रोवा खान के साथ एक प्रोजेक्ट बनाने की पेशकश की थी.

इसे भी पढ़ें :फिर बढ़ रही कोरोना संक्रमण की रफ्तार, लापरवाही पड़ सकती है भारी

गहना वशिष्ठ समेत 3 निर्माताओं के खिलाफ मामला प्रॉपर्टी सेल को ट्रांसफर

मुंबई पुलिस ने अभनित्री गहना वशिष्ठ समेत 3 निर्माताओं के खिलाफ पोर्नोग्राफी का मामला प्रॉपर्टी सेल को ट्रांसफर कर दिया है. बता दें कि हाल ही में राज कुंद्रा, गहना वशिष्ठ और अन्य चार प्रोड्यूसर्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

रिपोर्ट्स के अनुसार, शिकायतकर्ता एक अभिनेत्री और मॉडल है. उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें हॉटशॉट्स (HotShots) ऐप के लिए बोल्ड सीन शूट करने के लिए मजबूर किया गया था. एक आधिकारिक बयान में मुंबई पुलिस आयुक्त ने कहा कि, राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के निर्माण और प्रकाशन में “प्रमुख साजिशकर्ता” थे.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand : स्टांप ड्यूटी वृद्धि से सालाना 600 करोड़ तक की कमाई होने का अनुमान

मीडिया पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने 29 मीडियाकर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ राज कुंद्रा के खिलाफ चल रहे पोर्नोग्राफी मामले में ‘ उनकी छवि खराब करने और झूठी रिपोर्टिंग करने ’ के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है. शिल्पा ने कुछ मीडिया घरानों से बिना शर्त माफी मांगने, सभी अपमानजनक कंटेंट हटाने और 25 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है. आज इस मामले में सुनवाई होनी है.

इसे भी पढ़ें : खगड़िया में भूख हड़ताल पर बैठे छात्र नेताओं में से दो की तबीयत बिगड़ी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: