BiharCrime NewsLead News

शिवहर : पूर्व केन्द्रीय मंत्री के रिश्तेदार के पहले पैर छूए फिर सीने में उतार दी तीन गोलियां

Shivhar : पिपराही थाना क्षेत्र के अंबा ओझा टोला में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व पंचायत समिति के सदस्य नवीन झा के पहले पैर छूए फिर एक के बाद एक तीन गोलियां उनके सीने में उतार दी. जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब नवीन अपने घर के दरवाजे पर बैठे थे. जख्मी हालत में उन्हें शिवहर सरोजा सीताराम अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर स्थिति को देखते हुए सीतामढ़ी के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. इधर, वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

नवीन कुमार झा, पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा के रिश्तेदार है. दूर के रिश्ते में पोता लगते है. वह वर्ष 2006 और वर्ष 2011 में लगातार अंबाकला से पंचायत समिति सदस्य रहे है. सीट महिला होने की वजह से वर्ष 2016 का चुनाव नहीं लड़ा था. गुरुवार की शाम वह अपने दरवाजे पर बैठे थे. इसी बीच बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें सामने से गोली मार दी. फायरिग की आवाज सुनकर जबतक लोग पहुंचते बदमाश बाइक पर बैठकर भाग निकले. भागने के क्रम में अदमाशों की पिस्टल, माउजर और कारतूस गिर गई.

घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. स्वजनों द्वारा उन्हें इलाज के लिए पिपराही पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया है. स्वजनों द्वारा उन्हें इलाज के लिए सीतामढ़ी ले जाया गया है. गोली उनके सीने में लगी है. उनकी स्थिति गंभीर बताई गई है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

शिवहर जिले के तमाम पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं. डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

Related Articles

Back to top button